पीएम केयर फण्ड में मेहता एसोसिएट्स ने भी दिया योगदान 

0 141

दिल्ली न्यूज़ 24 रिपोर्टर। तेज मीडिया कारपोरेशन, ग्लैम डस्ट लाइव और दिल्ली न्यूज़ 24 जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स को शुरू करने वाले मेहता एसोसिएट्स ने कोरोना वायरस से जारी लड़ाई में सहयोग करते हुए पीएम केयर फण्ड में सहयोग किया है। मेहता एसोसिएट्स के सीईओ रोहित मेहता ने इस आशय की जानकारी दी पर उन्होंने दान की गयी रकम का खुलासा करने से परहेज किया।

Read More : तब्लीगी मरकज से खुलेंगे मौलाना साद के कई राज

रोहित मेहता ने बताया की देश इस वक़्त संकट के दौर से गुजर रहा है। केन्द्र और राज्य सरकारें जहाँ स्थिति को सामान्य करने की जुगत में लगी हुई हैं वहीं देश के कई समूह भी इस संकट की घड़ी में आगे आएं हैं। हम सभी इसी देश में जन्में हैं, यही की आबोहवा में पले बढ़े हैं। कुछ दायित्व हमारा भी बनता है।

रोहित मेहता ने कहा की इस संकट के समय में उद्योगपतियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ साथ समाज के सभी समर्थ लोगों को सहयोग के लिए आगे आना चाहिए ताकि सरकार द्वारा जारी राहत और बचाव कार्य में सभी अपना सहयोग दे सकें। उन्होंने कहा की देश का कोई भी व्यक्ति चाहे तो एक सौ रूपये की रकम भी पीएम केयर फण्ड में डोनेट कर सकता है। हमारा ये छोटा सा प्रयास भी गागर में सागर की तरह काम करेगा।

Read More : कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी का ब्रह्मास्त्र बन सकता है पीएम केयर्स फंड

श्री मेहता ने कोरोना के मद्देनज़र अपील करते हुए कहा की इस समय अपने घर में अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहना ज्यादा जरुरी है। आप अपने-अपने स्थानीय प्रशासन का सहयोग करें और लॉकडाउन को सफल बनाने में सहयोग दें। ये बेहद दुःखद है की मानवता पर इस संकट की घड़ी में भी कुछ लोग धार्मिक उन्माद फ़ैलाने की कोशिश कर रहे हैं। कोरोना न तो धर्म देखकर हमला करता है और न ही जात। इसलिए सबसे बड़ा सहयोग इस समय यही है की सभी लॉकडाउन का पालन करें और कोई परेशानी होने पर स्थानीय प्रशासन की मदद लें।