DU के हिंदू कॉलेज का 125वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया, जगदीप धनखड़ ने छात्रों को दिया संदेश

11

दिल्ली विश्वविद्यालय के हिंदू कॉलेज ने अपने स्थापना के 125 वर्ष कर लिए. इस मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को आमंत्रित किया गया था. जगदीप धनखड़ ने कॉलेज के 125 वें स्थापना दिवस पर विद्यार्थियों को विकसित भारत बनाने का आह्वान करते हुए उन्हें निरंतर आगे बढ़ते रहने का संदेश दिया.

उपराष्ट्रपति धनखड़ ने कॉलेज के छात्रावास का शिलान्यास किया

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कॉलेज के छात्रावास ( बॉयज हॉस्टल) का शिलान्यास किया. उपराष्ट्रपति धनखड़ और अतिथियों ने महाविद्यालय की स्मारिका और विद्यार्थी पत्रिका के विशेषांक धरोहर का भी लोकार्पण किया.

अच्छे अंक अर्जित करने वाले छात्रों को किया गया सम्मानित

समारोह में दिल्ली विश्वविद्यालय के सत्र 2022-23 में सर्वाधिक अंक अर्जित करने वाले कॉलेज के प्रतिभावान विद्यार्थियों को स्वर्ण पदक और पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

125वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया

हिंदू कॉलेज ने अपना 125वां स्थापना दिवस धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया. इस मौके पर दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो योगेश सिंह, हिंदू कॉलेज शासी निकाय अध्यक्ष टीसीए रंगाचारी एवं हिन्दू कॉलेज के पूर्व विद्यार्थी और भामाशाह भी मौजूद रहे. हिंदू कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर अंजू श्रीवास्तव ने अतिथियों को शॉल ओढ़ाकर एवं महाविद्यालय का स्मृति चिह्न प्रदान कर गर्मजोशी से स्वागत किया. प्रो श्रीवास्तव ने कॉलेज की उपलब्धियों का विवरण भी दिया. कुलपति प्रो योगेश सिंह ने कॉलेज की उपलब्धियों के लिए बधाई दी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.