मुंबई इंडियंस ने शुरू किया दूसरी टीमों का खेल बिगाड़ना, राजस्थान रॉयल्स को बनाया पहला शिकार

143

मुंबई के लिए सीजन में पहला अवसर था जब उसके खिलाड़ियों ने खेल के तीनों विभाग में शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाजों ने जोस बटलर के अर्धशतक के बावजूद राजस्थान को बड़े स्कोर तक नहीं पहुंचने दिया। वहीं, फील्डिंग में खिलाड़ी पहले से ज्यादा चुस्त दिखे।

आईपीएल में प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस की टीम ने दूसरी टीमों का खेल बिगाड़ना शुरू कर दिया है। उसने पहला शिकार राजस्थान रॉयल्स को बनाया। मुंबई ने शनिवार (30 अप्रैल) को राजस्थान के खिलाफ 5 विकेट से जीत हासिल की। यह नौ मैचों में उसकी पहली जीत है। दूसरी ओर, राजस्थान की टीम सीजन में तीसरी बार हारी है। वह अंक तालिका में दूसरे और मुंबई 10वें स्थान पर है।

मुंबई के लिए सीजन में पहला अवसर था जब उसके खिलाड़ियों ने खेल के तीनों विभाग में शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाजों ने जोस बटलर के अर्धशतक के बावजूद राजस्थान को बड़े स्कोर तक नहीं पहुंचने दिया। वहीं, फील्डिंग में खिलाड़ी पहले से ज्यादा चुस्त दिखे। बल्लेबाजी में सूर्यकुमार यादव तीसरे क्रम पर वापस लौटे और अर्धशतक लगा दिया। टिम डेविड की वापसी हुई तो उन्होंने मैच फिनिश करके दिया।

सैमसन की खराब कप्तानी : मुंबई ने छह ओवर में दो विकेट गंवा दिए थे। उसके खाते में सिर्फ 41 रन थे। ऐसे में राजस्थान की टीम के पास पावरप्ले के बाद विपक्षी पर दबाव बनाने का बेहतर मौका था, लेकिन कप्तान संजू सैमसन ने इसे गंवा दिया। उन्होंने सातवें ओवर में न्यूजीलैंड के डैरेल मिशेल को गेंदबाजी सौंपी।

मिशेल ने इस आईपीएल में कम ही मौकों पर गेंदबाजी की। उनके ओवर में 20 रन बन गए। सूर्यकुमार यादव ने तीन चौके और तिलक वर्मा ने एक छक्का लगाया। यहां से मैच मुंबई की ओर मुड़ गया। मिशेल को ओवर कराने वाले सैमसन ने बोल्ट से चार ओवर पूरे भी नहीं करवाए। बोल्ट ने तीन ओवर में 26 रन देकर एक विकेट लिए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.