Jacqueline Fernandez की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, कुछ ही घंटों में वायरल हो गईं तस्वीरें

69


अगर हम ये कहें की बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ इस वक्त बॉलीवुड की सबसे बिज़ी एक्ट्रेस में से एक हैं तो शायद गलत नहीं होगा। एक्ट्रेस बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। इस वजह से वो लगातार शूटिंग कर रही हैं और काफी बिज़ी हैं। लेकिन शूटिंग के बीच में से भी वक्त निकालकर फैंस का दिल कैसे जीतना है ये जैकलीन को बख़ूबी आता है। एक्ट्रेस जितना शूटिंग में बिज़ी रहती हैं उतना ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं।

जैकलीन आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल होते हैं। हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज़ शेयर किए हैं जिसमें वो अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं। इन फोटोज़ में जैकलीन ने ख़ुद को एक बैलेरीना के रूप में तैयार किया है। बैलेरीना के तौर पर वो काफी फिट भी नज़र आ रही हैं। पहली फोटो में जैकलीन कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं और दूसरी फोटो में वो खड़े होकर पोज़ दे रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है बल्कि, ‘एक शेर, बाघ, इंद्रधनुष और एक दिल की इमोजी बनाई है’।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन का ‘भूत पुलिस’, ‘किक 2’ और ‘सर्कस’ में दिखाई देंगी। हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘भूत पुलिस’ में जैकलीन के साथ, सैफ़ अली ख़ान, अर्जुन कपूर, और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक होंगे पवन कृपलानी। ‘किक 2’ में जैकलीन के साथ सलमान ख़ान लीड रोल में होंगे फिल्म के डायरेक्टर होंगे सुरेंदर रेड्डी और साजिद नाडियावाला इसे प्रोड्यूस करेंगे। वहीं ‘सर्कस’ में जैकलीन रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक होंगे रोहित शेट्टी। इनके अलावा जैकलीन, अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ और ‘राम सेतू’ में भी नज़र आने वाली हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.