Zeenat Aman ने अमिताभ बच्चन की इस वजह से की तारीफ, फिल्म Laawaris के सेट से शेयर की अनसीन फोटो

6

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. तब से ही एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ दिलचस्प किस्से शेयर कर रही है. उनके चाहने वाले बड़े चाव से उनके किस्से सुनते हैं और उसपर रिएक्ट करते है. इस बार जीनत अमान ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ फोटो पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने एक्टर की तारीफ की है.

जीनत अमान ने अमिताभ बच्चन संग शेयर की तसवीर

जीनत अमान ने 1981 की फिल्म लावारिस के गाने कब के बिछड़े हुए हम आज की शूटिंग से एक तस्वीर पोस्ट की. एक्ट्रेस फोटो के साथ कैप्शन में लिखती हैं, लावारिस 42 साल पहले आज ही के दिन 22 मई 1981 को रिलीज हुई थी. ये तसवीर गाने “कब के बिछड़े हुए हम आज” की है. मैं लंदन में एक दोस्त से मिलने गई थी और इस शूटिंग के लिए समय पर पहुंचने के लिए सीधे कश्मीर पहुंची.

बिग बी की एक्ट्रेस ने की तारीफ

जीनत अमान ने आगे बताया, अमित जी और मेरे बीच काम करने का इतना लंबा रिश्ता रहा है और मुझे लगता है कि हमारी एक अच्छी ऑनस्क्रीन जोड़ी बनने का एक कारण हमारी साझा कार्यशैली भी है. हम दोनों समय के पाबंद थे, जिससे उद्योग में कोई भी सहमत होगा कि अभिनेताओं के बीच उतना सामान्य नहीं है जितना वे चाहते हैं! इसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है.

जीनत अमान की मूवीज

गौरतलब है कि जीनत अमान ने देव आनंद के साथ द एविल विदिन (1970) के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की. उन्होंने हलचल (1971), हरे रामा हरे कृष्णा (1971), यादों की बारात (1973), हम किसी से कम नहीं (1977), सत्यम शिवम सुंदरम (1978), डॉन (1978), कुर्बानी (1980), दोस्ताना (1980), लावारिस (1981), और हम से है ज़माना (1983) जैसी फिल्मों में भी काम किया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.