बिग बॉस 12 के इस कंटेस्टेंट को डेट कर रही हैं जरीन खान

0 11

जरीन खान और शिवाशीष मिश्रा को अक्सर साथ में देखा जाता है। वहीं ऐसी भी अफवाह है कि यह दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। ऐसे में जरीन खान ने खुद शिवाशीष मिश्रा से शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान दिनों सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 के कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही हैं। यह दोनों पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जरीन खान और शिवाशीष मिश्रा को अक्सर साथ में देखा जाता है। वहीं ऐसी भी अफवाह है कि यह दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। ऐसे में जरीन खान ने खुद शिवाशीष मिश्रा से शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

जरीन खान ने  फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। जरीन खान ने कहा है कि अभी उनकी शादी का कोई कार्ड नहीं है क्योंकि वे दोनों अभी तक एक-दूसरे को जान रहे हैं। जरीन खान ने यह भी कहा कि वह एक खुश और सुरक्षित रिश्ते में हैं। साथ ही ब्वॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा की तारीफ भी की है। अभिनेत्री ने कहा, ‘कार्ड पर कोई शादी नहीं है। खैर, शिव और मैं एक-दूसरे को जान रहे हैं। एक साल हो गया है और अब जब हम एक-दूसरे को जानते हैं, तो मैंने महसूस किया है कि शिव मेरे जैसे इंसान हैं और मुझे लगता है कि यही कारण है कि उनके साथ जाना आसान हो जाता है। मैं अभी शिवाशीष के साथ बहुत खुश हूं; मैं शादी जैसी किसी भी चीज में कूदना नहीं चाहती हूं।’ जरीन खान ने आगे कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मेरी सोचने की प्रक्रिया काफी अलग है। मैं साथ रहने में विश्वास करती हूं, बजाय शादी की मुहर लगाने के। शादी इस बात की गारंटी नहीं देती है कि आपकी जिंदगी में रहने वाला इंसान हमेशा के साथ रहेगा। उन सभी शादियों को देखते हुए जो मैं हाल ही में देख रही हूं। मैं कोई मजाक नहीं कर रही हूं, यह मेरी निजी राय है। बाकी देखते हैं यह कहां और कैसे होगा। अभी मैं और शिवाशीष बहुत खुशनुमा दौर में हैं।’

आपको बता दें कि जरीन खान और शिवाशीष मिश्रा पिछले साल उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे, जब दोनों को गोवा में एक साथ देखा गया था। पिछले साल अगस्त में यह कपल गोवा में वेकेशन बना रहा था। अपने वेकेशन की तस्वीरों और वीडियो को जरीन खान और शिवाशीष मिश्रा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। जिसके बाद खुलासा हुआ था कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।