Zara Hatke Zara Bachke Box Office Prediction: पहले दिन कितना कमाएगी विक्की-सारा की फिल्म? यहां जानें

57

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Prediction: लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म को ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में पहली बार विक्की कौशल और सारा अली खान साथ में दिखेंगे. दोनों फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे है. चलिए बताते है आपको पहले दिन मूवी कितना का बिजनेस करेगी.

‘जरा हटके जरा बचके’ पहले दिन कमाएगी इतने करोड़

‘जरा हटके जरा बचके’ आईपीएल के बाद रिलीज होने वाली पहली मूवी है. इसका निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है और दिनेश विजान ने इसे प्रोड्यूस किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2 घंटे 12 मिनट की मूवी करीब 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज होने की उम्मीद है. फिल्म का संगीत सचिन-जिगर ने दिया है और इसका बजट 40 करोड़ रुपये है. पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो ‘जरा हटके जरा बचके’ पहले दिन 1.75 से 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. अब सबकी नजरें शुक्रवार को है.

जानें क्या है कहानी

कौशल और सारा अली खान की जरा हटके ज़रा बचके का प्लॉट इंदौर में सेट है. विक्की कपिल की भूमिका निभा रहे हैं और सारा उनकी पत्नी सौम्या की भूमिका निभा रही हैं. ड्रामा और रोमांटिक ट्रैक से भरपर इसकी कहानी पहले दोनों के प्यार, फिर शादी और उसके बाद तलाक पर बेस्ड है. इसमें अभिनेता इनामुल हक़ भी अहम किरदार निभा रहे है. उन्होंने फिल्मीस्तान, जॉली एलएलबी, एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में काम किया है.

सिंघम अगेन में विक्की कौशल

विक्की कौशल फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे. ट्रेड एनालिस्ट और एक्टर कमाल रशिद खान ने कुछ समय पहले ट्वीट कर लिखा था, रोहित शेट्टी ने 60 दिन (नवंबर और दिसंबर) लिए विक्की कौशल सिंघम 3 की शूटिंग करेंगे, जबकि विक्की सिर्फ 20 दिन की शूटिंग करेंगे. आमतौर पर विक्की एक फिल्म के लिए 15 करोड़ चार्ज करते हैं लेकिन सिंघम 3 के लिए उन्हें 5 करोड़ मिलेंगे! जबकि उन्हें हर फिल्म 1 करोड़ से ज्यादा नहीं मिलना चाहिए.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.