Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 1: पहले दिन विक्की-सारा का चला जादू, ताबड़तोड़ हुई कमाई

4

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 1: आखिरकार विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके‘ (Zara Hatke Zara Bachke) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी मूवी ने पहले ही दिन कमाल दिखाया. हालांकि फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से मिला-जुला रिएक्शन मिला. ओपनिंग डे पर मूवी ने 5.50 -6 करोड़ रुपये की कमाई की है.

‘जरा हटके जरा बचके’ का पहले दिन का कलेक्शन

‘जरा हटके जरा बचके’ एक फैमिली एंटरटेनर मूवी है, जिसकी कहानी कॉलेज के दो लवबर्ड्स, कपिल और सौम्या के इर्द-गिर्द घूमती है. यह एक हल्का-फुल्का रोम-कॉम है. पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो पहले दिन मूवी ने करीब 5.50 -6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ज़रा हटके ज़रा बचके, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद मुख्य भूमिका में विक्की की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर है. वहीं, सिम्बा, लव आज कल और केदारनाथ के बाद सारा की चौथी सबसे बड़ी ओपनर है. यह 2023 की छठी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म ओपनर है.

‘जरा हटके जरा बचके’ की टक्कर होगी आदिपुरुष से

‘जरा हटके जरा बचके’ के लिए आने वाले कुछ हफ्ते फायदेमंद साबित हो सकते है, क्योंकि अन्य कोई बड़ी मूवी रिलीज नहीं हो रही है. फिल्म का मुकाबला प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष से होगा, जो 16 जून को रिलीज होने वाली है. हालांकि, फिल्म हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स से टक्कर लेगी. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो स्पाइडर-मैन विक्की कौशल की फिल्म से बेहतर प्रदर्शन करेगी.

जानें क्या है कहानी

सिंपल शब्दों में कहानी पर आए, तो फिल्म की कहानी इंदौर के रहने वाले कपिल दुबे (विक्की कौशल) और उसकी पत्नी सौम्या चावला दुबे (सारा अली खान) की है. वे अपने संयुक्त परिवार के साथ एक छोटे घर में रहते हैं. यही इनकी दिक्कत भी है. बड़ा परिवार है और घर छोटा. ऐसे में सौम्या की ख्वाहिश अपना घर लेने की है. घर लेने की इस ख्वाहिश में कपिल और सौम्या तलाक लेने का नाटक करते हैं, लेकिन परिवार से इस नाटक को छिपाना है, लेकिन परिवार को जल्द ही यह ड्रामा पता चल जाता है, लेकिन वह उन्हें यह असल लगता है. सिर्फ यही नहीं जल्द ही कपिल और सौम्या के रिश्ते में असल में दूरियां आ जाती हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.