Odisha Train Accident में पीड़ितों की मदद के लिए सामने आए युजवेंद्र चहल, डोनेट किए 1 लाख रुपये

5

Yuzvendra Chahal, Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में बीते शुक्रवार को भयानक ट्रेन हादसा हुआ. जिसमें तीन ट्रेन बेपटरी हो गईं और इस दुर्घटना में कम से कम 278 लोगों की जान चली गई, जबकि 1000 से ज्यादा लोग घायल हैं. इस हादसे के बाद कई लोगों ने अपने अपने तरीके से मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. इस बीच टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी पीड़ितों की मदद के लिए योगदान दिया है. हादसे में घायल हुए लोगों के इलाज के लिए चहल ने एक लाख रुपये की डोनेट किए हैं.

चहल ने दान किए 1 लाख रुपये

युजवेंद्र चहल ने ट्रेन दुर्घटना के लिए चैरिटी कार्य के लिए “स्काउट” गेमिंग चैनल द्वारा आयोजित स्ट्रीम में ओडिशा ट्रेन दुर्घटना के लिए 1 लाख रुपये का दान दिया है. इसे हादसे में घायल हुए लोगों के इलाज में खर्च किया जाएगा. वहीं पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी कुछ महत्वपूर्ण योगदान दिया है. सहवाग ने इस विनाशकारी दुर्घटना से अपने माता-पिता को खोने वाले बच्चों के लिए अपने बोर्डिंग स्कूल में मुफ्त शिक्षा देने का वादा किया है.

चहल ने आईपीएल 2023 में किया था शानदार प्रदर्शन

चहल ने हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2023 में भाग लिया था. हालांकि, राजस्थान की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही, लेकिन चहल का प्रदर्शन अच्छा रहा. 2022 सीजन में पर्पल कैप जीतने वाले चहल ने इस सीजन खेले 14 मैचों में 21 विकेट चटकाए और पर्पल कैप की दौड़ में पांचवें स्थान पर रहे. वहीं राजस्थान ने 14 में से 7 मैच जीते और ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.