Yuzvendra Chahal की मंगेतर धनश्री का वरीना हुसैन के साथ ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ पर डांस वीडियो वायरल, वीडियो 16 लाख के पार

0 78


इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने बीते दिनों डॉक्टर, यूट्यूबर और डांसर धनश्री वर्मा के साथ सगाई की है। दोनों की सगाई काफी चर्चा में रही हैं। वहीं युजवेंद्र की मंगेतर धनश्री के कई डांस वीडियो मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अपने इन डांस वीडियो से वह फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसी बीच धनश्री का एक नया डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाकेदार तरीके से वायरल हो रहा है। हालांकि उनका ये वीडियो लेटेस्ट नहीं बल्कि पुराना है। इस वीडियो में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

धनश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया था। इस वीडियो को अबतक 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि धनश्री और वरीना हुसैन ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ सॉन्ग पर न सिर्फ धमाकेदार डांस कर रही हैं बल्कि उनके जबरदस्त एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं। दोनों डांस के साथ जमकर मस्ती भी करती दिख रही हैं। उनके इस वीडियो को अब तक लगभग 50 हजार बार लाइक भी किया जा चुका है।


वहीं इस वीडियो के लास्ट में आप देख सकते हैं कि धनश्री वर्मा ने इसका बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों स्टेप की प्रैक्टिस करते हुए शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। बात दें कि ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ सॉन्ग पर खुद वरीना हुसैन ने ही सलमान खान के साथ परफॉर्म किया था। वहीं फैंस वीडियो में लोग धनश्री वर्मा और वरीना हुसैन के डांस की तारीफ करते हुए भी नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा आईपीएल के दौरान युजवेंद्र चहल का समर्थन करने के लिए दुबई भी गई थीं, जहां की फोटो और वीडियो भी उन्होंने शेयर की थी। वहीं उनकी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ भी उनकी एक तस्वीरें जमकर वायरल हुईं थीं।