Elvish Yadav Arrested Video: फेमस यूट्यूबर एल्विश गिरफ्तार

5

Elvish Yadav Arrested: सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. एल्विश यादव को वन्य जीवन संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें, बीते दिनों नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और एल्विश यादव से पुलिस ने पूछताछ भी की थी. अब खबर सामने आ रही है कि एल्विश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Elvish Yadav Arrested : अदालत के समक्ष आज पेश किया जाएगा

नोएडा के डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें आज ही अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा. हालांकि, मामले की जांच करते हुए FSL की रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई थी कि रेव पार्टी से कलेक्ट किए गए सैम्पल में सांप का जहर मिला था.

Elvish Yadav Arrested
Elvish yadav arrested

जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा प्रकरण पीपल फॉर एनिमल के 2 नवंबर 2023 को नोएडा के सेक्टर-51 में किए गए एक स्टिंग में सामने आया था. जानकारी हो कि एल्विश यादव समेत कई लोगों के खिलाफ रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई करने के मामले में केस दर्ज किया था. इससे पहले नोएडा पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर रेव पार्टी में छापेमारी की थी जहां से 9 जहरीले सांप और 20 मिलीमीटर जहर बरामद किया था. इनमें 5 कोबरा, 1 अजगर, 2-दो मुंहे सांप और एक रैट स्नेक था. जांच के लिए इसे FSL भेज दिया गया था. इसी मामले में दर्ज शिकायत में एल्विश यादव का नाम भी जोड़ा गया था.

Elvish Yadav Arrested
Elvish yadav arrested

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.