Bigg Boss 17 के ग्रैंड प्रीमियर के लिए यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल ने खरीदी ये चमचमाती ड्रेस, VIDEO

62

बिग बॉस सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है, जो अब लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो एक बार फिर नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. शो में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों हफ्ते मोटी रकम मिलती है. हालांकि फैंस ये जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं कि कौन-कौन से कंटेस्टेंट इस सीजन का हिस्सा बन सकते हैं. बता दें कि बिग बॉस 16 इस साल 12 फरवरी को खत्म हुआ और इससे पहले कि लोग इससे उबर पाते, बिग बॉस ओटीटी 2 की घोषणा कर दी गई. जून में लॉन्च किया गया, आठ सप्ताह तक बढ़ा दिया गया था. एल्विश यादव सीजन का खिताब जीतने में कामयाब हुए. अभी इस सीजन को ख़त्म हुए दो महीने भी नहीं हुए हैं कि नया सीजन आने वाला है. घर के अंदर प्रवेश करने वाले सभी कंटेस्टेंट जोर-शोर से तैयारियां कर रहे हैं. जहां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर कहा जा रहा है कि कपल घर के अंदर एक भी ड्रेस को रिपीट नहीं करेंगे. जिसके बाद अब पॉपुलर यूट्यूबर फैमिली अरमान मलिक और पायल भी इस मामले में कैसे पीछे रह सकते हैं. बीते दिनों जहां पायल ने मेकअप की शापिंग की थी. अब उन्हें दिल्ली जाकर कृतिका संग कई सारे कपड़ें खरीदते हुए देखा गया. उन्होंने वीडियो में ये तक कह दिया कि अभी और भी ज्यादा लेने है. जिसके बाद फैंस कहने लगे कि वह सचमुच बिग बॉस की तैयारियों में ही जुटी हुई है.

पायल ने खरीदे लाखों के कपड़े

दरअसल अरमान मलिक नाम के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें पायल अपनी सौतन कृतिका और बेटी तूबा को लेकर दिल्ली जाती दिखाई दी. उन्होंने कहा कि हम कपड़ों की शापिंग के लिए दिल्ली आए हुए हैं. बाद में दोनों कई सारे दुकानों में गई और वहां से ढेर सारी शापिंग कर डाली. पहले तो पायल ने कुछ सेट देखें और वहां ट्राई किए. बाद में उन्होंने वनपीस ड्रेसेस लिए, जिसमें कुछ ऑफ शोल्डर तो कुछ चमचमाती हुई थी. इसके बाद उन्होंने कहा कि हमने कम से कम 1 लाख की खरीददारी कर ली है और कल जाकर हम और भी कपड़े खरीदेंगे. बच्चों को छोड़कर उनकी हर दिन की तैयारियां देखकर फैंस कह रहे हैं कि जरूर कपल बिग बॉस 17 में एंट्री लेने वाले हैं.

ये कंटेस्टेंट ले सकते हैं हिस्सा

यू तो अभी बिग बॉस 17 की ऑफिशियल लिस्ट सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि इस बार के सीजन में यूट्यूबर्स धमाल मचाते नजर आएंगे. पहला नाम अरमान मलिक और पायल का लिया जा रहा है. इसके अलावा खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी भी पार्ट ले सकते है. इसके अलावा बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा भी प्रतियोगी के रूप में एंट्री करेंगी. कहा जा रहा है कि पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हिस्सा लेंगे. सनी आर्य एक लोकप्रिय यूट्यूबर हैं और हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. अफवाहें हैं कि सनी बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के लिए मुंबई आए हैं.

कौन हैं अरमान मलिक?

अरमान मलिक एक जाने-माने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं. उनका जन्म 15 दिसंबर 1988 को हरियाणा के हिसार में संदीप नाम से हुआ था. उन्होंने दो शादियां की हैं और दोनों की पत्नी एक साथ प्यार से बहनों की तरह रहती हैं. उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान मलिक का एक भाई है जिसका नाम कुलदीप और दो बहनें हैं. अरमान मेलक के माता-पिता के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. अरमान ने अक्टूबर 2011 में पायल से शादी की और पायल से उनका एक बेटा है जिसका नाम चिरायु मलिक है. 13 अक्टूबर, 2018 को अरमान मलिक ने कृतिका मलिक से शादी की, जिसे वह केवल छह से सात दिनों से जानते थे. कृतिका पायल की दोस्त थी. वह पायल से उनके घर पर मिलीं, उन्हें अरमान से प्यार हो गया और बाद में उन्होंने शादी कर ली.

बिग बॉस 17 के लिए कितनी फीस ले रहे हैं अरमान-पायल

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अरमान मलिक की कुल संपत्ति लगभग 15 करोड़ रुपये है. अरमान मलिक की आय का बड़ा हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग से आता है. इसके अतिरिक्त, उनका परिवार नियमित रूप से सात यूट्यूब चैनलों पर वीडियो अपलोड करते है. इसके अलावा, उनके पास एक फिटनेस सेंटर है और उनके 1.7 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. बिग बॉस 17 में उनकी फीस कितनी होगी, इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन इतना तय है कि दोनों शो में आने के लिए मोटी फीस लेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.