यूट्यूबर अरमान मलिक की बेटी की अचानक बंद हुई सांस, पायल मलिक का रो-रोकर बुरा हाल, Armaan ने कही ये बात

97

Armaan Malik Daughter Tooba Video: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपने ब्लॉग को लेकर सुर्खियों में रहते है. कुछ समय पहले ही अरमान पिता बने है. उनकी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने बेटी को जन्म दिया है. तो दूसरी पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) ने बेटे को जन्म दिया है. लेटेस्ट ब्लॉग में पायल की बेटी तूबा को सांस आना बन्द हो गया था.

तूबा को सांस आना बंद हो गया था

अरमान मलिक के ब्लॉग सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते है. यूट्यूब पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है. लेटेस्ट ब्लॉग में अरमान अपने बच्चों के बारे में बताते दिख रहे है. कृतिका बताती है कि जैद की तबीयत ठीक नहीं है और वो अस्पताल में है. दूसरी तरफ अरमान बताते है कि उनसे जितना हो पा रहा है वो अपने बच्चों का ध्यान रख रहे है. पायल बताती है कि तूबा को सांस आना बंद हो गया था. जिसके बाद रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया था. हालांकि तूबा अब ठीक है.

अरमान मलिक ने कही ये बात

अरमान मलिक कहते है, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि बच्चों को क्या हुआ है. किसी की नजर लगी है. जिसके बाद वो घर जाते है और पायल को समझाते है. अरमान कहते है, जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते है. सबकुछ ठीक हो जाएगा. रोया मत कर. रोने से मनहूसियत फैलती है. वो कहते है, घर को नजर लग गई है. वैसे तो वो ये सब बात नहीं मानते. मैं सिर्फ हाइजीन को मानता हूं. बच्चे थोड़ा हाइजीन में रहते है और हम लोग इसका खास ध्यान रखते है.

अरमान मलिक ने की है दो शादियां

बता दें कि अरमान मलिक ने अपनी पहली पत्नी पायल से साल 2011 में शादी की और दोनों को एक बेटा चिरायु मलिक है. 6 साल के बाद अरमान 2018 में पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका के साथ शादी की. तब से ये चारों एकसाथ रह रहे हैं. पायल और कृतिका को अक्सर एकसाथ कई मौकों पर देखा जाता है. 4 दिसंबर 2022 को अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.