Yodha Teaser: कमांडो बन एक्शन करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

5

image 31

Yodha Teaser: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, जिन्हें हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था, इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. जहां उन्होंने अपने अब तक के एक दशक के करियर में कई प्रतिष्ठित फिल्में दी हैं, वहीं अब वह अपनी अपकमिंग रिलीज योद्धा को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. सागर अंबरा और पुष्कर ओझा की ओर से निर्देशित यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है और साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. आज मेकर्स ने फिल्म का मोस्ट अवेटेड टीजर रिलीज कर दिया है. फिल्म में, दिशा पटानी और राशि खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

योद्धा का धमाकेदार टीजर आउट
टीजर में, दर्शकों को हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिल रहा है. कहानी एक विमान अपहरण के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक बचाव अभियान का नेतृत्व करने वाले ऑन-ट्रैक कमांडो की भूमिका में हैं. एक्टर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में राशि खन्ना और दिशा पटानी की भी झलक देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर धमाकेदार टीजर को शेयर करते हुए, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने लिखा, ‘हमने उड़ान भरी है! इसके रास्ते में होने वाले हाई-ऑक्टेन एक्शन के लिए तैयार रहें… #योद्धाटीजर अब आ गया है… #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में.”

योद्धा के टीजर पर फैंस के रिएक्शन
इधर फैंस योद्धा के टीजर को देखकर क्रेजी हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक काफी धमाकेदार लग रहा है… उनकी एक्शन सीन्स से नजर नहीं हट रही है… 15 मार्च को मूवी फिक्स्ड है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”बहुत बढ़िया और शानदार एक्शन… मैं अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा हूं.. पावर पैक एक्शन… सस्पेंस… योद्धा के लिए इस फ्लाइट में बैठने के लिए सभी तैयार.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”ट्रेलर का इंतजार नहीं कर सकते… #YodhaTeaser पर रोंगटे खड़े कर देने वाला क्षण.”

योद्धा को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की ये बात
‘योद्धा’ के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा, ”एक कलाकार के रूप में, आप ऐसी स्क्रिप्ट पर काम करना चाहेंगे, जो आपके अंदर का बेस्ट सामने लाए. इसने वास्तव में मेरे एक नए वर्जन का अनावरण किया, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. दर्शकों और फैंस से मुझे जो प्यार मिला है, वह जादुई है. मैं यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि ‘योद्धा’ के पास उनके लिए क्या है.”

ऊंची उड़ान को दिखाता है योद्धा
बीते दिनों फिल्म का पोस्ट रिलीज किया गया. जहां सिद्धार्थ ने कहा, “यह ऊंची उड़ान वाला पोस्टर लॉन्च सिर्फ शुरुआत है और यह वास्तव में आने वाले रोमांचक एक्शन के लिए माहौल तैयार करता है. ज्यादा खुलासा किए बिना मैं कहना चाहूंगा कि योद्धा की रिलीज से पहले दर्शकों को ऐसे और आश्चर्य देखने को मिलेंगे, और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आपके क्या रिएक्शन होते हैं. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मेरे लंबे जुड़ाव का प्रतीक है, स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर शेरशाह और अब योद्धा तक. हमने जिन फिल्मों पर काम किया है उसे दर्शकों ने जरूर पसंद किया है.”

करण जौहर ने योद्धा फिल्म को लेकर कही ये बात
योद्धा फिल्म के बारे में बात करते हुए, करण ने एक बयान में कहा, “योद्धा जैसी विशेष फिल्म एक ऐतिहासिक क्षण की हकदार है, जो समय के साथ लहरें पैदा करती है. यह एक बेहतरीन एक्शन फिल्म है. एक ही समय में, यह आपको रोलरकोस्टर राइड पर लेकर जाएगा. जहां आपको काफी मजा आने वाला है. सिड पूरी तरह से एक एक्शन हीरो हैं. योद्धा के साथ, वह नए भारत के एक्शन हीरो के रूप में पूरी तरह से उभर गए हैं.”

Read Also-Kiara Advani को फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्या मिला गिफ्ट, एक्ट्रेस बोली- बहुत सारा…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.