Yeh Rishta Kya Kehlata: अरमान लगाएगा अभीरा पर चोरी का इल्जाम

5

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी-स्टारर टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. टीआरपी चार्ट में भी इसने अपनी जगह बनाई रखी है. सीरियल में अभिरा, अरमान और रूही के बीच का टायंगल लव सभी को खूब पसंद आ रहा है. हालांकि एक वक्त था जब प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने शो छोड़ा था, तो लोगों ने इसे देखना बंद कर दिया था. हालांकि बाद में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया. अब अपकमिंग एपिसोड निश्चित रूप से अभिमान के उत्साही फैंस को खुश कर देगा क्योंकि इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे अरमान को धीरे-धीरे एहसास होता है कि वह अपने जीवन में अभिरा के बिना नहीं रह सकता है. ऐसी संभावना है कि अभीरा दादीसा को केस जीतने में मदद करने के लिए उसका पक्ष ले सकती है.

अरमान को अभीरा के लिए अपने प्यार का होगा एहसास
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में, अरमान (शहजादा धामी) दादीसा के खिलाफ केस जीतने के लिए अपने व्यक्तिगत कानूनी कागजात पढ़ने के लिए अभीरा (समृद्धि शुक्ला) पर आरोप लगाता है. अरमान की टिप्पणी से आहत होकर अभिरा कमरा छोड़ देती है. अरमान, जो काम पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहा है, चिंतित हो जाता है और खुद से पूछता है कि वह कुछ सोच क्यों नहीं कर पा रहा है. फिर वह कहता है कि शायद उसे अभीरा की आदत हो गई है, और इसलिए वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहा है. अभीरा भी अरमान को मिस करती नजर आ रही है. यह पल सभी फैंस के लिए एक काफी अनमोल होने वाला है.

अरमान-अभीरा की होगी लड़ाई
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में अरमान को पता चलता है कि केस के लिए उसने जो कानूनी दस्तावेज तैयार किए थे, वे गायब हैं. वह अभीरा पर उन कागजातों को चुराने का आरोप लगाता है और उस पर ईमानदारी के साथ केस जीतने में असमर्थ होने का आरोप लगाता है. अभीरा अरमान को समझाने की कोशिश करती है कि उसने कुछ भी चोरी नहीं किया है. हालांकि, अरमान उसकी एक नहीं सुनता.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान-अभीरा को करीब आता देख रूही का हाल होगा बेहाल, बन जाएगी विलेन

कोर्टरूम ड्रामा में आएगा मजा
अब आने वाले एपिसोड में आपको कोर्टरूम ड्रामा देखने को मिलेगा. दादीसा को मामले से संबंधित अदालत में बुलाया गया है. हालांकि, जैसे ही दादीसा बोलने वाली होती है, अभीरा की एंट्री होती है और दादीसा को बोलने से रोक देती है. क्या अभिरा का आना ये दर्शाता है कि वह यहां सच्चाई का खुलासा करने और यह साबित करने के लिए आई है कि दादीसा निर्दोष है? अगर अभीरा दादीसा को निर्दोष साबित कर देती है, तो वह पोद्दार परिवार की चहेती बन जाएगी. जिससे रूही के लिए अरमान की पत्नी बनना और मुश्किल हो जाएगा.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रोहित की शो में होगी वापसी, Shivam Khajuria ने कही ये बात

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.