Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मरने के बाद अभिनव आएगा अभीर के सपने में, मुस्कान लगाएगी अभिमन्यु पर बड़ा आरोप

8

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है 15 सालों से दर्शकों को अपनी कहानी से बांधे हुए है. शो में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा मुख्य रोल निभा रहे है. शो के आनेवाले एपिसोड में खूब ड्रामा और इमोशन देखने को मिलेगा. इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अभिनव की मौत के बाद अभीर काफी उदस रहने लगा है. लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जाएगा कि पेनल्टी अक्षरा की टीम जीत जाती है.

अभिमन्यु रहेगा अक्षरा के साथ

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु, अक्षरा से पूछता है कि क्या वह परीक्षा तक यहां रुक सकता है क्योंकि अभीर बहुत डरा हुआ है. अक्षरा उससे कहती है कि वो यहां रुक सकता है, लेकिन इसके लिए उसे मनीष से पूछना होगा. मनीष उसके रहने के लिए हामी भर देता है. मुस्कान, अक्षरा को अभिमन्यु की मदद करते देखती है और सुरेखा को इसके बारे में बताती है. मुस्कान कहती है कि अभिमन्यु जो कुछ दिनों पहले सबसे ज्यादा नफरत करने वाला व्यक्ति था, अब उनके घर में रह रहा है.

मुस्कान हुई गुस्सा

सभी लोग दोपहर के भोजन के लिए जमा होते है और आरोही आती है उनसे पूछती है कि क्या अभिमन्यु उनलोगों के साथ रहेगा. जिसके बाद आरोही कहती है कि उनके साथ रूही भी रहेगी क्योंकि वो अपनी पोपी के बिना नहीं रह सकती. उसी वक्त अभिमन्यु वहां आता है और कहता है कि वो भूखा है. तभी उसका हाथ अभिनव की तसवीर से टकरा जाता है और उसके बाद वो फोटो टेबल पर गिर जाता है. ये देखकर मुस्कान काफी गुस्सा हो जाती है. वो उसके तसवीर को हाथ नहीं लगाने के लिए कहती है.

मुस्कान लगाती है अभिमन्यु पर ये आरोप

मुस्कान, अभिमन्यु पर अभिनव की जगह लेने की कोशिश करने का आरोप लगाती है. अक्षरा, मुस्कान को ऐसे रिएक्ट नहीं करने के लिए कहती है. लेकिन मुस्कान एक बार फिर से अभिमन्यु पर भड़क जाती है. वो उसपर अभिनव की हत्या का आरोप लगाती है. साथ ही वो मनीष से अभिनव को भूलने और उसके हत्यारे को घर में आने देने के लिए सवाल करती है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनव अभीर के सपने में आता है और उसे अक्षरा और अभिमन्यु के प्यार के बारे में बताता है.

अभीर के सपने में आएगा अभिनव

अभिनव सपने के जरिए अभीर को बताता है वो अपना कदम आगे बढ़े और अक्षरा और अभिमन्यु को एक बार फिर करीब लाए. जिसके बाद अभीर, उसकी बात मान लेता है क्योंकि वो भी अभिमन्यु और अक्षरा को फिर से प्यार में मिलाना चाहता है. अब देखना होगा कि अभीर उन्हें मिलाने के लिए क्या करेगा. क्या अक्षरा, अभिनव को भूलकर अभिमन्यु के पास वापस आ जाएगी. क्या अभिमन्यु उससे अपने दिल की बात कह पाएगा. ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.