Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कौन है प्रतीक्षा होनमुखे, जो लीप के बाद सीरियल में निभाएंगी बड़ी रूही का किरदार

27

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ ही दिनों में एक बड़ा लीप आने वाला है, और फैंस नए प्रोमो को देखकर नाखुश हैं, जहां समृद्धि शुक्ला अक्षरा (प्रणाली राठौड़) और अभिनव (जय सोनी) की बेटी की भूमिका निभाने जा रही हैं. सीरियल का लेटेस्ट प्रोमो शो के दर्शकों को निराश कर रहा है, क्योंकि इसमें अभिमन्यु बिड़ला (हर्षद चोपड़ा) का कोई जिक्र नहीं है. लेकिन यहां दर्शकों के लिए अच्छी खबर है. निर्माता लीप से पहले आखिरी बार अभिमन्यु और अक्षरा के बीच पनपते रोमांस को दिखाने की योजना बना रहे हैं. शो में फैंस फिलहाल देख रहे हैं कि कैसे मंजिरी अभिमन्यु और अक्षरा की दोबारा शादी न हो इसके लिए पूरी कोशिश कर रही हैं और उसने अपने बेटे को अपनी शादी से दूर रखने के लिए सभी जाल बिछाए हैं. इस बीच, अभिमन्यु अपना रास्ता ढूंढ लेगा और अक्षरा के पास पहुंचेगा और उससे बताएगा कि वह उससे कितना प्यार करता है. हालांकि अब शो में नए कलाकार आएंगे, जिसके बाद नई कहानी और नया रोमांस होगा.

छोटी रूही की भूमिका में दिखेंगी इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रतीक्षा होनमुखे

जैसा कि पहले बताया गया था, जेनरेशन लीप के बाद समृद्धि शुक्ला को ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और अभिनव की बेटी अभिरा की मुख्य भूमिका निभाने की पुष्टि की गई है. वहीं निमरित कौर अहलूवालिया की छोटी सरदारनी के सह-कलाकार शहजादा धामी को नए एक्टर की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है. अब निर्माताओं ने आखिरकार उस अभिनेत्री को चुन लिया है, जो बड़ी रूही की भूमिका निभाने के लिए तैयार है. इंडिया फ़ोरम की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एयर होस्टेस प्रतीक्षा होनमुखे लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है में बड़ी रूही के रूप में प्रवेश कर सकती हैं. हालांकि, ऑफिशियल अनाउंसमेंट का अभी भी इंतजार है.

प्रतीक्षा होनमुखे कौन हैं?

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि प्रतीक्षा होनमुखे पेशे से एक एयर होस्टेस हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. स्टनर के इंस्टाग्राम पर 263k से अधिक फॉलोअर्स हैं और ये रिश्ता क्या कहलाता है से उनका टीवी डेब्यू होने जा रहा है. जबकि प्रीति अमीन को अक्षरा के रूप में प्रणाली राठौड़ की जगह लेने की पुष्टि की गई है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में

आपको बता दें कि राजन शाही पिछले 14 सालों से स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. जबकि शुरुआत में हिना खान और करण मेहरा ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं. पारिवारिक नाटक वर्तमान में तीसरी पीढ़ी के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ क्रमशः अभिमन्यु और अक्षरा के नायक हैं. हालांकि, नवंबर में ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक और पीढ़ी का लीप आने की पुष्टि हो गई है, जिसके बाद मौजूदा लीड चौथी पीढ़ी के लिए रास्ता बनाने के लिए बाहर हो जाएंगे. जैसा कि डेली सोप आगामी जनवरी में 15 सफल वर्ष पूरे करने जा रहा है, निर्माता नए सीज़न की शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं जिसमें बिल्कुल नए कलाकार नज़र आएंगे.

अभिरा और शहजादा के बीच होगी अक्षरा और अभिमन्यु जैसी लवस्टोरी

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में लीप के बाद कहानी एक बड़ा मोड़ लेगी और दर्शकों को हैरान कर देगी. एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला मां अक्षरा के नक्शेकदम पर चलकर वकालत को अपना पेशा बनाएंगी. अभिनेता शहजादा धामी को उनके प्रेमी के रूप में दिखाया जाएगा, जिन्हें एक सफल वकील के रूप में भी दिखाया जाएगा. क्या शहजादा के साथ अभिरा की केमिस्ट्री उनके मां और पिता जितनी अच्छी होगी? बात करें तो प्रतीक्षा होनमुखे की तो उनकी शादी अरमान से दिखाई जाएगी, जो शहजादा धामी के किरदार का भाई है. क्या जेनरेशन लीप दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी? इसके अलावा मनीष गोयनका उर्फ ​​बड़े पापा अभिरा और रूही की देखभाल करते नजर आएंगे. अक्षरा अपने जीवन में अभिरा का मार्गदर्शन और समर्थन करती नजर आएंगी और अभिमन्यु की मृत्यु के बाद एकल माता-पिता के रूप में भी नजर आएंगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.