Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही संग शादी करेगा युवराज, अभीरा-अरमान की जिंदगी होगी बर्बाद

4

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है इस समय शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. शो की दिलचस्प कहानी ने सभी का ध्यान खींचा है. ताजा कहानी के मुताबिक, अरमान और रूही एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन रूही ने अरमान के भाई रोहित से शादी कर ली, जबकि अरमान ने अभीरा से शादी कर ली. इधर युवराज अभीरा के प्यार में पागल है और उसे पाने के लिए कुछ भी करेगा. अभीरा अरमान के साथ है और अपनी पढ़ाई जारी रखे हुए है.

अभीरा से बदला लेने के लिए कुछ भी करेगा युवराज

युवराज उसका सपोर्ट कर रहा है, जिससे रूही को जलन होती है. जब से रोहित को अरमान और रूही की बैकग्राउंड के बारे में पता चला है, तब से वह गायब है. रोहित के लापता होने के बाद रूही उदास थी, लेकिन धीरे-धीरे वह अरमान के प्यार में फिर से बहक गई. युवराज अब वापस आ गया है, और वह जानता है कि अभीरा ने अरमान से शादी कर ली है. वह क्रोधित है, लेकिन अभीरा को अपने जीवन में लाने के लिए वह कुछ भी करने से नहीं चूकेगा. वह पोद्दार हाउस चला जाता है, जहां अभीरा को फील होता है कि कुछ गलत होने वाला है.

रूही से शादी करेगा युवराज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि युवराज रूही को अभीरा के साथ देखेगा और उसकी खूबसूरती पर मर-मिटेगा. उसे बाद में पता चलेगा कि रूही का पति रोहित गायब है और वह अभीरा के बजाय रूही से शादी करना चाहेगा. वह अभी रूही के अपहरण की योजना बनाएगा. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभीरा और अरमान रूही को बचा पाते हैं.

शो में ये किरदार मचा रहे हैं धमाल

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है की विरासत को अपना लिया है. लंबे समय तक चलने वाला यह शो दर्शकों को आजतक अपनी जबरदस्त एक्टिंग से एंटरटेन कर रहा है. इस शो में समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को क्रमशः अभीरा, अरमान और रूही के रूप में पेश किया गया. ये रिश्ता क्या कहलाता है के कलाकारों में शिवम खजुरिया, श्रुति उल्फत, श्रुति रावत, संदीप राजोरा, प्रीति अमीन, प्रीति पुरी चौधरी, गौरव शर्मा, सिद्धार्थ वासुदेव, सचिन त्यागी, नियति जोशी, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, सिकंदर खरबंदा, शेरोन वर्मा, मंथन सेतिया, और प्रतीक्षा होनमुखे शामिल हैं.

समृद्धि शुक्ला ने सीरियल के अपकमिंग ट्रैक को लेकर कही ये बात

अब लेटेस्ट ट्रैक को लेकर अभीरा की भूमिका निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने कहा, “अभीरा के जीवन में तबाही मचाने के लिए लौटते हुए, युवराज अभीरा पर हमला करने के लिए पोद्दार के घर में प्रवेश करता है. अभीरा को यकीन था कि वह बुराई से सुरक्षित रहेगी. लेकिन उसने अरमान पर भी हमला कर दिया है. आने वाले दिनों में और भी ज्यादा मजा आने वाला है, अभीरा और अरमान की लाइफ कैसे बदलेगी, वह आपको स्क्रीन से बांधे रखेगा. क्या युवराज फिर से अभीरा से शादी करने की योजना बनाएगा, और क्या वह युवराज के बुरे इरादों से खुद को सुरक्षित रख पाएगी? कुछ ऐसा जिसकी दर्शकों को आशा करनी चाहिए.” ये रिश्ता क्या कहलाता है हर दिन सोमवार से रविवार रात 9:30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है. शो का निर्माण राजन शाही ने किया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.