Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में जल्द आएगा लीप, अभिनव के बच्चे की मां बनेगी अक्षरा, अभिमन्यु रखेगा ख्याल

45

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी चार्ट में हमेशा नंबर 2 पर अपनी जगह बनाये रखता है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. अक्षरा और अभिमन्यु का मजेदार ट्रैक चाहे वो प्यार मोहब्बत वाला हो या फिर लड़ाई वाला, सभी दर्शकों को अपनी पेटी से बांधे रखता है. अब सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि हर कोई अभिनव के जन्मदिन के जश्न के लिए एक पार्टी का आयोजन कर रहा है. बाद में, हम अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) को अभीर की खुशी के बारे में सोचते हुए देखते हैं, लेकिन हम अभिनव (जय सोनी) को इतना बुरा महसूस करते हुए भी देखते हैं कि उसे लगता है कि उसके साथ कुछ हो जाएगा.

अभिमन्यु को लेकर मनीष को हो जाएगी गलतफहमी

दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि अक्षरा और अभिनव तैयार हो रहे हैं और एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं. दर्शकों को अभिनव और अक्षरा यानी जय सोनी और प्रणाली राठौड़ के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आती है. खैर, ये रिश्ता क्या कहलाता है का अपकमिंग ट्रैक काफी इमोशनल कर देने वाला है, क्योंकि हम अभिनव को मरते हुए देखेंगे. खैर, मनीष अभिमन्यु को गलत समझता है और सोचता है कि वह अभिनव को चट्टान पर धकेल देगा. आइए इंतजार करते हैं कि यह पहेली कब सुलझती है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग ट्रैक में, हम प्रोमो में देखते हैं कि अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) अक्षरा (प्रणाली राठौड़) से मिलने आता है और उससे यह भी कहता है कि वह अभिनव के साथ कुछ नहीं करेगा, लेकिन अक्षरा उसकी बात पर विश्वास नहीं करती है और उन पर अभिनव की मौत का भी आरोप लगाया. लेकिन क्या अभीर को भी अपने पापा पर भरोसा नहीं होगा? चलिए इंतजार करते हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के अगले ट्रैक में क्या होगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है लीप

ये रिश्ता क्या कहलाता है के फ्यूचर ट्रैक में हमें दिलचस्प ट्रैक देखने को मिल सकता है. कि धारावाहिक में एक छोटा सा लीप आ सकता है, जहां हम देख सकते हैं कि अक्षरा गर्भवती हो जाती है और अभिमन्यु अक्षरा की देखभाल करने का फैसला करता है. लेकिन ट्विस्ट देखने के लिए हमें इंतजार करना होगा. क्या मंजरी की बातें सच होंगी? क्या अभिमन्यु और अक्षरा आखिरकार फिर से मिलेंगे और अपनी खुशहाल जिंदगी शुरू करेंगे? क्या अक्षरा अभिमन्यु को कभी माफ करेगी? देखते हैं अक्षरा की किस्मत में और क्या लिखा है. क्या अभिमन्यु के साथ उसके खुशहाल परिवार का सपना पूरा होगा? चलो देखते हैं क्या होता हैं.

टॉप टीवी शो में से एक है ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप टीवी शो में से एक है और दर्शकों को सीरियल के सभी एपिसोड बहुत पसंद आते हैं. जैसा कि हम देखते हैं, एक अभिनव की एंट्री के बाद यह सीरियल नंबर 2 पर अपनी जगह बना लेता है. खैर, दर्शक वास्तव में अभिनव शर्मा उर्फ जय सोनी को मिस करने वाले हैं. दर्शक वास्तव में अभीर और अभिनव के बीच के बंधन की सराहना करते हैं. उनका यह भी मानना है कि दिल का रिश्ता हमेशा पहले आएगा, जैसा कि अभिनव शर्मा ने साबित किया है.

अभिवन की हो गई थी तबीयत खराब

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में हम देखते हैं कि अक्षरा (प्रणाली राठौड़) और अभिनव (जय सोनी) अंततः अभिमन्यु को उसके दर्द से बाहर निकालने का फैसला करते हैं, और वे दोनों अनुरोध करते हैं कि परिवार पिकनिक के लिए आए. बाद में, हम देखते हैं कि अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) अभी भी इस तथ्य का सामना कर रहा है कि कोई भी उससे प्यार नहीं करता है, और अंत में, हम देखते हैं कि अक्षरा अभिमन्यु को दूसरी तरफ सब कुछ समझाती है. कल अभिनव का जन्मदिन है. खैर, हो सकता है कि ये जन्मदिन अभिनव का आखिरी जन्मदिन बन जाए. बाद में, हम अक्षरा और अभिनव को एक-दूसरे के साथ कुछ खूबसूरत समय बिताते देखेंगे. खैर, इतने ड्रामे के बाद हम देखते हैं कि दोनों परिवार अपने खूबसूरत समय का आनंद ले रहे थे, लेकिन अचानक अभिनव की तबीयत खराब हो जाती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.