Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा का सपोर्ट कर मुस्कान को जोरदार थप्पड़ मारेगा कायरव, अभिमन्यु देगा साथ

21

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि अक्षरा अभीर (श्रेयांश कौरव) के लिए एक फुटबॉल मैच की तैयारी कर रही है, लेकिन वह खेलने के लिए तैयार नहीं है. खैर, अक्षरा अभीर को उसके दर्द से बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रही है. बाद में, हम देखते हैं कि अभीर आता है और मैच देखने के लिए बैठ जाता है. खैर, सामने वाली टीम के खिलाड़ी मैदान पर आते हैं और अक्षरा की टीम पर हंसते हैं. बाद में मैच शुरू होते ही अक्षरा की टीम की ओर से कोई भी गेम अच्छे से नहीं खेल पाता.

अपनी मां के साथ मैच खेलेगा अभीर

अभीर सब कुछ देखता है और वह आता है और सभी को एक मास्टर ट्रिक के साथ खेलने की सलाह देता है. बाद में, हम अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) को जानबूझकर गिरते हुए देखते हैं क्योंकि वह जानता है कि अगर वह मैच से बाहर हो गया, तो अभीर अक्षरा (प्रणाली राठौड़) का साथ देने और अपनी मां को जिताने के लिए आएगा. आइए ट्विस्ट देखने के लिए इंतजार करें. क्या अभीर खेलेगा और उन्हें मैच जीतने में मदद करेगा?

मुस्कान ने अक्षरा के चरित्र पर लगाया आरोप

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि मुस्कान वास्तव में अभिमन्यु और अक्षरा से परेशान है और उसकी अभिमन्यु से लड़ाई हो जाती है. अक्षरा अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) का समर्थन करती है और उसके साथ खड़ी होती है, लेकिन मुस्कान अक्षरा (प्रणाली राठौड़) के चरित्र की हत्या करना शुरू कर देती है और उसके ‘असली इरादों’ के बारे में बात करती है. वह दावा करती है कि अक्षरा अभिनव के मरने का इंतजार कर रही थी, ताकि वह अभिमन्यु के साथ फिर से मिल सके. खैर, यह मुस्कान की सबसे घटिया बातें हो सकती हैं और हम देख सकते हैं कि कायरव को गुस्सा आ जाएगा और वह मुस्कान को थप्पड़ मार देगा. देखते हैं अक्षरा और अभिमन्यु अपने रिश्ते को बचाने के लिए क्या करते हैं. देखते हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या दिलचस्प मोड़ आते हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप हिंदी टीवी शो में से एक है और दर्शक अक्षरा और अभिमन्यु को फिर से देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ये बहुत आसान नहीं लगता. हालांकि, रक्षा बंधन और गणेश चतुर्थी के साथ आने वाले त्योहारी सीज़न में, हम अभीरा के जीवन में कुछ ख़ुशी के पल लौट सकते हैं. इस बीच अक्षरा और अभिमन्यु अभीर के चेहरे पर मुस्कान वापस लाने के लिए पहले से ही एकजुट हो गए हैं. आइए इंतजार करें कि कब खुशियां उनके जीवन में वापस आती हैं और कब चीजें सामान्य होती हैं.

चीयर करने पहुंचा अभीर

बीते एपिसोड की शुरुआत अक्षरा के जाने और अभीर से प्रार्थना करने से होती है कि वह एक कदम उठाए, ताकि वह उसका सारा दर्द दूर कर सके. वह फिसलने वाली होती है, लेकिन अभीर उसे समय पर पकड़ लेता है. हर कोई सोच रहा है कि क्या अभीर आएगा, जबकि अभि का मानना ​​है कि अक्षरा मैच के लिए अभीर को लाने में सफल होगी. बाद में, अभीर सभी को खुश करते हुए प्रवेश करता है. अक्षरा कहती हैं कि अभीर सिर्फ उन्हें चीयर करने आए हैं, मैच खेलने नहीं.

अभीर को मैच में लाने के लिए अभिमन्यु बनाता है प्लान

अभीर सोचता है कि खेल ख़त्म होने में बस 2 मिनट बचे हैं, जबकि लड़के उनसे पूछते हैं कि अब वे गेंद को कहां पास करेंगे. अभी सोचता है कि अब उसे मैदान पर अभीर को लाना होगा. वह नीचे गिर जाता है, जबकि मंजिरी और कायरव उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं. वह चलने में असमर्थ है और अपने घाव पर स्प्रे लगाने के बारे में सोचता है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड को आप डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं.ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि मुस्कान वास्तव में अभिमन्यु और अक्षरा से परेशान है और उसकी अभिमन्यु से लड़ाई हो जाती है. अक्षरा अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) का समर्थन करती है और उसके साथ खड़ी होती है, लेकिन मुस्कान अक्षरा (प्रणाली राठौड़) के चरित्र की हत्या करना शुरू कर देती है और उसके ‘असली इरादों’ के बारे में बात करती है. वह दावा करती है कि अक्षरा अभिनव के मरने का इंतजार कर रही थी, ताकि वह अभिमन्यु के साथ फिर से मिल सके. खैर, यह मुस्कान की सबसे घटिया बातें हो सकती हैं और हम देख सकते हैं कि कायरव को गुस्सा आ जाएगा और वह मुस्कान को थप्पड़ मार देगा. देखते हैं अक्षरा और अभिमन्यु अपने रिश्ते को बचाने के लिए क्या करते हैं. देखते हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या दिलचस्प मोड़ आते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.