Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान कहेगा अभीरा से दिल की बात

4

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Samridhii Shukla

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. शो की ताजा कहानी ने सभी का ध्यान खींचा है. जहां अभीरा और अरमान ने मजबूरी में आकर एक दूसरे संग शादी रचाई थी. अक्षरा की मरने से पहले आखिरी इच्छा थी कि वो अपनी बेटी को खुश देखना चाहती है. हालांकि अरमान और अभीरा ने झूठ की शादी करली और एक शर्त रखा कि जब वह एक वकील बन जाएगी, तब वह अरमान से अलग हो जाएगी. अरमान पहले रूही से प्यार करता था, लेकिन रूही को रोहित से शादी करनी पड़ी. अरमान रूही से दूरी बनाए हुए हैं और उसे केवल अपने भाई की पत्नी के रूप में देखता है. हालांकि, रोहित को अरमान और रूही के बारे में पता चल गया और वह लापता हो गया और सभी ने सोचा कि वह मर गया है.

अभीरा से प्यार का इजहार करेगा अरमान
रूही सोचती है कि अरमान अभी भी उससे प्यार करता है और खुश है कि कुछ महीनों में अभीरा से वह तलाक लेगा. लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि कैसे अभीरा, अरमान और रूही ऑफिस में बंद हो जाते है और दोनों पति-पत्नी एक दूसरे के करीब सोते है. ये देखकर रूही को काफी जलन महसूस होती है. वह चाहती हैं कि वे जल्द से जल्द अलग हो जाएं ताकि अरमान उनकी प्रेम कहानी के बारे में सबके सामने बात कर सकें. अब मेकर्स की ओर से एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें हम अभीरा को यह कबूल करते हुए देखते हैं कि वह अरमान से प्यार करती है और उसके साथ रहना चाहती है.

अभीरा और अरमान का रोमांस देखकर रूही को होगी जलन
अब, ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में, हम रूही को फिर से अभीरा को केवल कुछ महीनों के लिए अरमान के साथ रहने के बारे में याद दिलाते हुए देखेंगे, लेकिन अभीरा उसे बताती है कि वह अरमान की पत्नी है. जल्द ही, हम गार्डन एरिया में अभीरा और अरमान के रोमांटिक पल भी देखेंगे और रूही ये सब देखकर तड़पेगी. वह बुरी तरह रोती है. हम रूही को परिवार के सामने अपने और अरमान के बारे में सच्चाई बताने का फैसला करते हुए भी देख सकते हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि अभीरा और अरमान को एक होते हुए देख रूही क्या कदम उठाएगी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हुई थी नई एंट्री
ये रिश्ता क्या कहलाता है में सचिन त्यागी, शिवम खजुरिया, सई बर्वे, नियति जोशी, ऋषभ जयसवाल, श्रुति रावत, संदीप कुमार, विनीत रैना, संदीप राजोरा, गौरव शर्मा, श्रुति उल्फत, शेरोन वर्मा, प्रीति पुरी चौधरी, सिद्धार्थ वासुदेव भी हैं. हाल ही में शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को उनके अनप्रोफेशनल व्यवहार के कारण शो से बाहर कर दिया गया था. उसके बाद रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी ने नए अरमान और रूही के रूप में प्रवेश किया.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नए अरमान ने शहजादा और प्रतीक्षा को सीरियल से बाहर निकाले जाने पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.