Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे के आये करीब, मुस्कान पर गुंडों ने किया हमला

91

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि अक्षरा और परिवार के सभी सदस्य उदयपुर से बाहर जाते हैं, ताकि अभीर (श्रेयांश कौरव) को एक बहुत जरूरी बदलाव मिल सके. हम देखते हैं कि अभीर सदमे से पीड़ित है, लेकिन धीरे-धीरे, वह अपने डर और चिंता पर काबू पा रहा है. बाद में हम देखते हैं कि मुस्कान को भी अपनी गलतियों का एहसास होता है. हम देखते हैं कि वे सभी अभीर को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं, और अंत में, हम देखते हैं कि अभीर अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) के साथ अच्छा रिलेशन बनाने की कोशिश करता है. दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि शो में एक महीने का लीप आता है और आखिरकार पूरा परिवार अपने भावनात्मक आघात से बाहर निकल जाता है.

अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे के आये करीब

खैर, अभिमन्यु वाकई अपनी सारी जिम्मेदारियां निभाते हैं और दर्शकों को भी यह बदलाव पसंद आता है. बाद में, हम देखते हैं कि आखिरकार, अभिमन्यु और अक्षरा, अभीर को उसके जीवन का पहला पुरस्कार प्राप्त करते हुए देखने के लिए एक साथ आते हैं. खैर, हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि क्या नया मोड़ अभीर, अक्षरा (प्रणाली राठौड़) और अभिमन्यु को करीब लाएगा.

मुस्कान पर हमला करेगा गुंडा

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग ट्रैक में, हम देखते हैं कि गोयनका हाउस में रक्षा बंधन का जश्न चल रहा है. हम देखते हैं कि हर कोई बहुत खुश है और रूही अभीर के हाथ पर राखी भी बांधती है, लेकिन बाद में कुछ गुंडे मुस्कान पर हमला कर देते हैं और अक्षरा (प्रणाली राठौड़) उसे बचाने आती है. अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) भी उसके बचाव में आता है. हो सकता है कि अभिमन्यु की देखभाल और चिंता देखकर मुस्कान सब कुछ भूलकर अभिमन्यु के हाथ पर राखी बांध दे. ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी ट्रैक मुझे खुश करने के साथ-साथ भावुक भी कर रहा है.

जन्माष्टमी और गणेश चतुर्थी में देखने को मिलेगा खूबसूरत ट्रैक

ये रिश्ता क्या कहलाता है के भविष्य के ट्रैक में कई ट्विस्ट और टर्न हमारा इंतजार कर रहे हैं. खबरें हैं कि अभिमन्यु यानी हर्षद चोपड़ा शो छोड़ देंगे. दर्शक इन खबरों से वाकई निराश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि यह सच नहीं है, क्योंकि वे अभिमन्यु और अक्षरा को एक साथ पसंद करते हैं. दरअसल, अब वह समय आ गया है जब हर कोई उम्मीद कर रहा था कि अभीर, अभीरा को करीब लाएगा. खैर, यह संभव हो सकता है कि हम आने वाले त्योहारों जैसे कि जन्माष्टमी और गणेश चतुर्थी के जश्न के साथ कुछ खूबसूरत मोड़ देखेंगे जो ये रिश्ता क्या कहलाता है के पात्रों और प्रशंसकों को खुश कर देंगे.

अभिमन्यु को लग जाती है चोट

बीते एपिसोड में हमने देखा कि अभीर (श्रेयांश कौरव) आखिरकार मैच खेलने के लिए फुटबॉल पिच पर आता है. यह सब अभिमन्यु की योजना है, और अंत में, अक्षरा की योजना भी सफल होती है, क्योंकि हम देखते हैं कि छोटा चैंपियन आता है और मैच जीत जाता है. वह अंततः मुस्कुराता है. हम देखते हैं कि अक्षरा (प्रणाली राठौड़) जाती है और अभिमन्यु को धन्यवाद देती है, क्योंकि उसने देखा कि अभिमन्यु गिर गया है और उसने चोट लगने का नाटक किया, ताकि अभीर अपनी मां की टीम को जिताने के लिए आ सके.

अभीर की हालत में होता है सुधार

दूसरी तरफ, अभीर के डॉक्टर उन्हें एक अच्छी खबर देते हैं कि अभीर की हालत में सुधार हो रहा है, और उन्हें उसे खुश रखने के लिए वही करते रहना चाहिए जो वे कर सकते हैं. बाद में, हम देखते हैं कि अक्षरा अभिनव की डायरी देखती है और सब कुछ पढ़ती है, और वह बहुत भावुक हो जाती है, लेकिन अभिमन्यु उसकी देखभाल करेगा. खैर दर्शकों को अभिमन्यु का ये पक्ष काफी पसंद आता है. इस बीच, अभीर सोते समय अपना बिस्तर गीला कर देता है और वह बहुत डर जाता है और इसे छिपाने की कोशिश करता है लेकिन अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) देखता है कि क्या हुआ है और उसे समझाता है कि यह स्वाभाविक है और चिंता की कोई बात नहीं है. हमें एक बार फिर अभी और अभीर के बीच पुराने रिश्ते की झलक देखने को मिलती है. लेकिन क्या अक्षरा अभीर को अभिमन्यु के बहुत करीब आने देगी?

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.