Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान को हुआ अपनी गलती का अहसास

6

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी-स्टारर स्टारर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में खूब सारे ट्विस्ट आने वाले है. रूही, अरमान और अभीरा की कहानी ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. शो में दिखाया जा रहा है कि अभीरा से सारे घरवाले नाराज है. अभीरा और अरमान कोर्ट में आमने-सामने है. शो में दिखाया जाएगा कि अरमान, अभीरा की तरफ से अपने परिवार से माफी मांगता है. वो अभीरा को याद करके गुस्सा करता है. अभीरा सोचती है कि अरमान नाराज हो सकता है. अभीरा सोचती है वो अपनी मां का सपना नहीं तोड़ सकती है और वो गरीबों की मदद करेगी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट एपिसोड
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि कावेरी और अरमान जिला अदालत पहुंचते हैं. पूरा परिवार उनके साथ है और अभीरा के खिलाफ. अभीरा सभी को चौंकाते हुए कोर्ट पहुंच जाती है. वह जज से अनुरोध करती है कि उसे अदालत को एक महत्वपूर्ण सबूत दिखाने की अनुमति दी जाए. अभीरा एक वीडियो पोस्ट करती है और दादी सा उसमें बिल्डर को पैसे देते दिखती है. दादीसा उनसे कहती है कि वो जमीन चाहती है, लेकिन इससे गांव वालों को आर्थिक लाभ हो.

दादीसा हुई बेगुनाह साबित
दादीसा बिल्डर को पैसे देकर चली जाती है और फिर वो बिल्डर वो पैसे किसी और को दे देता है. बिल्डर कहता है कि वो दादी सा को बदनाम करना चाहता है. अभीरा ने बिल्डर अजय को मुख्य अपराधी साबित कर दिया. पुलिस अजय तो पकड़ लेती है और कावेरी को जज रिहा कर देते है. पोद्दार खुश हो जाते हैं कि कावेरी रिहा हो गई है. देव अभीरा की तारीफ करता है कि वो एक दिन बड़ी वकील बनेगी. वहीं, अभीरा कावेरी से कहती है कि वह उस पर भरोसा करना चाहती थी. लेकिन गरीब लोगों के लिए उसे बुरा लग रहा था. अरमान को बुरा लगता है कि उसने अपनी पत्नी अभीरा पर शक किया. वो खुद को दोषी मानता है. वो अभीरा से माफी मांगने का सोचता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रोहित की शो में होगी वापसी, Shivam Khajuria ने कही ये बात

अबतक सीरियल में ये हुआ खास
ये रिश्ता क्या कहलाता है के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अरमान कहता है कि अभीरा ने पहले ही हमारी इज्जत खराब कर दी है. अभीरा उससे पूछती है कि आखिर उसने ऐसा क्या कर लिया. अरमान चिल्लाता है कि उसने उसकी अलमारी से जमीन के पेपर्स चुराकर अपने मालिक को दे दिया. वो कहती है कि उसने ये नहीं किया. वह उसे डांटता है. अभीरा रोते हुए चली जाती है. अरमान, सचिन से बात करता है कि वो केस जीत जाएंगे. अरमान अभीरा को खोजता है और रूही के बारे में पूछता है. रूही कहती है कि वह अभी बाहर गई थी, जाओ और उसे रोको. अरमान बाहर जाता है और अभीरा को बुलाता है. संजय पूछता है कि क्या उसने मासा को फंसाया और भाग गई. अरमान कहते हैं नहीं. संजय कहता है कि उसक वजह से सारी प्रॉब्लम हुई है और कल हो सकता है कि मासा को जेल हो जाए.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा-अरमान आएंगे एक दूसरे के करीब, रूही बनेगी बड़ी विलेन

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.