Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीर की मानसिक हालत बिगड़ी, क्या अभिमन्यु और अक्षरा को पता चलेगा सच

21

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है की हालिया कहानी सबका ध्यान खींच रही है. अभिनव के निधन से अक्षरा की दुनिया उजड़ गई है. उसने आभीर और अपने जीवन को संभालने के लिए संघर्ष किया. हालांकि, अभिमन्यु को अभिनव को मारने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं अक्षरा कोर्ट में दलीले दे रही हैं. बता दें कि जब अभिनव चट्टान से गिरा तो मनीष वही मौजूद था और उसे ये गलतफहमी हो गई कि अभिमन्यु ने ही धक्का दिया है.

अभिमन्यु के लिए लड़ रही है अक्षरा

दूसरी ओर, अक्षरा अभीर को संभालने के लिए कड़ी मशक्कत करती है. वह अपने पिता को काफी मिस कर रहा होता है. हालांकि, उसने अभिमन्यु को दंडित करने का भी फैसला किया, लेकिन उसे सच्चाई का पता चला कि उसने कभी अभिनव को मारने की कोशिश नहीं की थी. फिर वह उसके बचाव पक्ष की वकील बन जाती है और मुस्कान और गोयनका के सभी प्रकार के आरोपों का सामना करती है. वह अभिमन्यु को बचाती है और यहां तक ​​कि गोयनका भी उसे माफ कर देते हैं. हालांकि, मुस्कान अभी भी इससे खुश नहीं हैं.

सदमे में है अभीर, अभिनव को कर रहा मिस

अभीर भी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है. उनका मानना ​​है कि अभिमन्यु जिम्मेदार है और अक्षरा उसका समर्थन कर रही है. अपने पिता को खोने के बाद से वह चुप हैं. वह काफी आक्रामक भी रहने लगा हैं और किसी से बात नहीं कर रहा है. अभीर सिर्फ अपने पिता को चाहता है और वह सब कुछ कर रहा है, जो अभिनव उसके साथ करता था. वह सुनने को तैयार नहीं है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्षरा और अभिमन्यु अभीर में इस बदलाव को नोटिस करेंगे और उसे डॉक्टर के पास ले जाएंगे. उन्हें पता चल जाएगा कि अभिनव को खोने के बाद अभिर मानसिक स्थिति से गुजर रहा है. यह देखना दिलचस्प होगा कि अक्षरा और अभिमन्यु अभीर को कैसे संभालेंगे.

सदमे की वजह से अभीर को देख चिंतित है पूरा परिवार

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एपिसोड की शुरुआत अक्षरा से होती है, जो अभीर के स्कूल छूट जाने से चिंतित है. अभिमन्यु उससे कहता है कि चिंता मत करो क्योंकि समय सब ठीक कर देगा. मुस्कान बताती है कि कैसे अभी जब फ्री हुआ तो यहां आया. दादी अभीर को जगाने की कोशिश करती है, लेकिन वह किसी की नहीं सुनता. रूही अभीर को डिज़नीलैंड यात्रा का सुझाव देती है, लेकिन अभि उससे कहता है कि अभीर को अपने परिवार की ज़रूरत है. रूही यह पूछकर सभी को भावुक कर देती है कि क्या अभिनव भी स्टार बनेगा. अभि उससे कहता है कि अभिनव स्टार तो बन गया लेकिन वह हमेशा हमारी मदद करेगा. सुवर्णा सोचती है कि उनका जीवन कब सामान्य होगा और सो जाती है. रात में सभी लोग आभीर से पूछते हैं कि वह अभी भी टीवी क्यों देख रहा है लेकिन वह किसी की नहीं सुनता. अक्षरा अभीर को जिद न करने की सलाह देती है.

अभिनव की तसवीर से बात करता है अभीर

सुबह अभीर अभिनव की तस्वीर अपने पास रखता है और उसके जीवित होने की कल्पना करते हुए उसे उसका पसंदीदा खाना खिलाना शुरू कर देता है. मनीष अक्षरा से पूछता है कि क्या वह अब भी कसौली जाना चाहती है. अक्षरा उससे कहती है कि उसकी जिंदगी यहीं है और वह अभीर के लिए कड़ी मेहनत करेगी. सुवर्णा उससे कहती है कि अभिनव की अच्छी यादें हमेशा रहेंगी. दादी अक्षरा से अभि के बारे में सोचने के लिए कहती है, लेकिन अभि उससे कहता है कि उसके बारे में सोचने की कोई जरूरत नहीं है.

क्या एक हो पाएंगे अभिमन्यु और अक्षरा

अभि उससे कहता है कि वह अभिनव की जगह नहीं ले सकता, लेकिन वह हमेशा अपनी जिम्मेदारियां निभाएगा और वह उसे धन्यवाद देती है. मुस्कान अचानक चली जाती है और कायरव सभी को बताता है कि अभिनव का नुकसान बहुत बड़ा है इसलिए उसे समय लगेगा. अक्षरा और अभि अभीर को ढूंढने जाते हैं. वह बेहोश मिलता है. जिसके बाद डॉक्टर अभिमन्यु से कहता है कि वह अभीर पर दबाव न डाले, क्योंकि वह अभिनव का करीबी है और यह उसकी जिम्मेदारी है. अभि और अक्षरा को अभीर की चिंता होती है और वे अपने मतभेदों को अभीर के लिए दूर रखने का फैसला करते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.