Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रोहित की शो में होगी वापसी

5

shivam

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है 15 सालों से टीवी पर आ रहा है और इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आयी है. सीरियल में चार पीढ़ियां आ चुकी है और हर एक ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. सबसे पहले शो में हिना खान, करण मेहरा यानी अक्षरा और नैतिक नजर आए. उसके बाद शिवांगी जोशी, मोहसिन खान ने उनकी जगह ले ली. फिर तीसरे जेनरेशन लीप में अभिमन्यु और अक्षरा के रूप में हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ ने शो में काम किया. अब अभीरा और अरमान लीड रोल निभा रहे है. शो की आगे की कहानी क्या होगी, ये फैंस जानना चाहते हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित की होगी वापसी
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा और अरमान के रिश्ते में कई टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. उनके स्टोरी के साथ-साथ रोहित और रूही की भी कहानी चल रही है. रोहित का किरदार शिवम खजुरिया निभा रहे हैं. काफी समय से शिवम शो में नजर नहीं आ रहे हैं. पोद्दार परिवार में हर किसी ने उसे मरा समझ लिया है. हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से शिवम ने बात की और खुलासा किया कि वह जल्द ही वापसी करेंगे. उन्होंने कहा कि, अभीरा और अरमान की कहानी अब स्पष्ट रूप से सफल है. उन्होंने कहा किजब कहानी शुरू हुई, तो विश्व कप चल रहा था, इसलिए चीजें प्रभावित हुई, लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है का हर बार पोजिटिव इरादा रहा है.

शिवम खजुरिया ने कही ये बात
शिवम खजुरिया ने आगे कहा कि, पोजिटिव इरादे के कारण, इसने हमेशा शो के लिए काम किया है, चाहे ये रिश्ता का कोई भी सीजन हो क्या कहलाता है. शो में अभी भी सुधार हो रहा है और जब रोहित आएंगे तो इसे टीआरपी चार्ट पर और भी नंबर मिलेंगे.” शिवम की बातों से तो कन्फर्म है कि उनकी शो में दोबारा वापसी होगी. देखना दिलचस्प होगा कि रोहित के आने से रूही का क्या होगा. क्या वो अरमान को भूलकर रोहित के साथ अपनी जिंदगी में नयी शुरूआत करेगी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा की जान खतरे में, होगा एक्सीडेंट, अरमान ऐसे रखेगा उसका ख्याल

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि रूही, अरमान को मिठाई खिलाने की कोशिश करती है, लेकिन वो मना कर देता है. विकास और मानव ने जाने का फैसला किया. सुरेखा कहती है कि रूही मानव के साथ खुश होती. विकास कहते हैं कि जोड़ी भगवान बनाता है. वह कहता है कि रूही किसी और की हकदार है. स्वर्णा, रूही से पूछती है कि वो पोद्दार हाउस में क्या कर रही है. रूही कहती है कि वह पोद्दार हाउस में सहज है. वह रूही को आगे बढ़ने के लिए कहती है.

अरमान और अभीरा रहेंगे अलग-अलग कमरे में
अभीरा गेस्ट रूम में रहने जाती है. अरमान कावेरी के केस पर अपना ध्यान लगाता है, लेकिन उसे बार-बार अभीरा की याद आती है. अभीरा सोचती है कि अरमान अब आराम से अलग कमरे में काम कर रहा होगा. अभीरा और अरमान को अतीत याद है. दोनों एक दूसरे की मौजूदगी को महसूस करते हैं. अभीरा को लगता है कि अरमान अकेले कमरे में आनंद ले रहा होगा. अभीरा अकेले कमरे में रहकर डर जाती है और तभी उसे रूही दिखती है. रूही पूछती है कि वो उसके कमरे में पूछने आई है कि उसने दवा ली है या नहीं. अभीरा को पता चलता है कि अरमान ने उसे भेजा है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा-अरमान आएंगे एक दूसरे के करीब, रूही बनेगी बड़ी विलेन

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.