Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शहजादा धामी बनेंगे अभीर, हर्षद चोपड़ा के शो में करेंगे जोरदार एंट्री

21

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आने वाला है. लीप के बाद सीरियल में किस एक्टर की एंट्री होगी, इसपर सस्पेंस बना हुआ है. मेकर्स नये चेहरों की खोज कर रहे हैं. अबतक रणदीप रॉय, जन्नत जुबैर, महिमा मकवाना, फहमान खान सहित कुछ और स्टार्स का नाम सामने आया है. हालांकि अबतक किसी नाम पर मेकर्स ने मुहर नहीं लगाई है. इस बीच सुनने में आ रहा है कि शुभ शगुन फेम अभिनेता शहजादा धामी ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप के बाद अगले मुख्य अभिनेता हैं. बता दें कि हिना खान के साथ सीरियल शुरू हुआ था और फिर इसमें शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की एंट्री हुई. अब हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ इसमें मुख्य किरदार निभा रहे हैं. लेकिन जल्द ही शो की कहानी बदल जाएगा और कास्ट भी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में शहजादा धामी की होगी एंट्री

राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में चौथा लीप होगा. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि इसमें लीड रोल महिमा मकवाना, हेली शाह, जन्नत जुबैर और अनुष्का सेन में से कोई निभा सकती हैं. हालांकि किसी का भी नाम फाइनल नहीं हुआ है अभी. इस बीच कहा जा रहा है कि शो के लिए दो एक्टर का नाम तय हो गया है. ‘टेली चक्कर’ की रिपोर्ट की मानें तो ‘शुभ शगुन’ फेम एक्टर शहजादा धामी इसमें एंट्री लेंगे. कहा जा रहा है कि उनका नाम लगभग तय है. बता दें कि शहजादा ने सीरियल ‘ये जादू है जिन्न का’ में काम किया है. शहजादा के इंस्टाग्राम पर उनके कई फोटोज है, जिसमें वो काफी डैशिंग लग रहे है.

शिवम खजूरिया नजर आएंगे शो में

वहीं, बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट में कहा गया है कि कुमकुम भाग्य अभिनेता शिवम खजूरिया से मुख्य भूमिका निभाने के लिए मेकर्स ने संपर्क किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो उनका नाम फाइनल हो गया है. बता दें कि पहले फहमान खान के नाम को लेकर चर्चा काफी तेज थी. पर अब लगता है कि वो इसमें नजर नहीं आएंगे. एक्टर ने कुछ हफ्ते पहले एक इंटरव्यू में कहा था, सच बात बताऊं आपको कि मुझे, अभी फ़िलहाल तो मैंने एक शो खत्म किया है. और ये रिशा का पता नहीं मुझे कि क्या हो रहा है… अप्रोच शायद… मेरे मैनेजर से बात हुई है. वो मुझे हर चीज नहीं बोलते है, जो महत्वपूर्ण होता है वही बोलता है. तो, मुझे नहीं पता कि वह बातचीत कितनी दूर तक गई है. अगर मुझे नहीं पता, तो मैं कमेंट नहीं करना चाहता इस पर.”

जानें क्या दिखाया जाएगा ये रिश्ता क्या कहलाता है में

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिमन्यु अक्षरा और बच्चे के लिए प्रार्थना करने के लिए एक पैर पर खड़ा होता है. डॉक्टर अक्षरा को सूचित करेंगे कि बच्चे की दिल की धड़कनें गायब हैं और वह उनसे किसी भी कीमत पर बच्चे को बचाने की गुहार लगाती है. बाद में, डॉक्टर अक्षरा को सूचित करेंगे कि उनका बच्चा अब सुरक्षित है. अक्षरा फिर मनीष और अन्य लोगों से अभिमन्यु के बारे में पूछेगी और वे उसे बताएंगे कि वह उसके लिए प्रार्थना कर रहा है. इसके बाद अक्षरा मंजिरी का बचाव करना शुरू कर देगी और दूसरों को बताएगी कि मंजिरी की वजह से वह नहीं गिरी. हालांकि, कोई भी मंजिरी को उसके किए के लिए माफ नहीं करेंगे. अभिमन्यु अक्षरा से मिलेंगे और उसे गले लगाकर बच्चे और अक्षरा को बचाने के लिए भगवान को धन्यवाद देंगे. अक्षरा भी अभिमन्यु को दिल से गले लगाएंगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.