Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: संदीप राजोरा ने रिवील कर दी आगे की कहानी, कहा- प्रेम की असली परीक्षा…

4

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में चौथा जेनरेशन लीप आ गया है और दर्शकों को एक नयी कहानी देखने मिल रही है. प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के बाद अब समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी इसमें लीड रोल प्ले कर रहे हैं. समृद्धि अभीरा के रोल में है, जो अपनी मां अक्षरा के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करती है. जबकि शहजादा, अरमान का किरदार निभा रहे हैं. अभीरा और अरमान की पहली मुलाकात हो गई है. दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा दिखाया जा रहा है और वो एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते. वहीं, अरमान और रूही को एक-दूसरे से प्यार है और अरमान की मां चाहती है कि रूही उसके घर की बहू बने. हालांकि किसमत को कुछ और मंजूर है. अरमान की शादी रूही से ना होकर अभीरा से हो जाएगी. इस बीच फैंस को लगता है कि कहानी काफी बोरिंग है और बिल्कुल पहली कहानी जैसी है. अब इस पर संदीप राजोरा ने चुप्पी तोड़ी है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी आई सामने

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नयी कहानी कुछ दर्शकों को पसंद आ रही है तो कुछ यूजर्स को ये पुरानी कहानी जैसी लग रही है. कई यूजर्स का मानना है कि इसकी वजह से शो टीआरपी नहीं बटोर पाएगी. अब इसपर सीरियल में माधव पोद्दार का किरदार निभाने वाले संदीप राजोरा ने चुप्पी तोड़ी है. टेली चक्कर से बात करते हुए संदीप ने कहा, “दर्शकों को नया सीजन निश्चित रूप से पसंद आएगा क्योंकि यह हमारी समृद्ध भारतीय संस्कृति के अभिन्न मूल्य प्रणालियों पर आधारित है जो अत्यधिक प्रासंगिक है. प्रेम की असली परीक्षा लव ट्रायंगल में ही सामने आती है. इसमें ईर्ष्या, विश्वासघात, नफरत और दिल टूटना है जो इसे देखने में मजेदार बनाता है. दर्शकों के लिए बहुत कुछ है.”

संदीप राजोरा ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात

संदीप राजोरा ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने किरदार को लेकर कहा, “मेरी भूमिका एक ऐसे व्यक्ति की है जिसने अपनी शर्तों पर जीवन जीया है, कानून के पारिवारिक व्यवसाय से जुड़ा नहीं है, वह पुलिस बल में शामिल होने का विकल्प चुनता है. माधव पोद्दार अपनी शर्तों पर जीवन जीते हैं, अपनी स्वतंत्र विश्वास प्रणालियों के साथ एक स्व-निर्मित व्यक्ति हैं. मैं पर्सनली रूप से इस स्वतंत्र गुण से जुड़ा हुआ हूं.” साथ ही एक्टर ने साथ ही टीम के साथ जुड़ने पर खुशी व्यक्त की.

सेजल साहू की एंट्री

वहीं, सेजल साहू ये रिश्ता क्या कहलाता है में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उनके किरदार के बारे में अभी ज्यादा कुछ पता नहीं है. सेजल को आखिरी बार कलर्स के शो नीरजा में सुनैना के किरदार में देखा गया था. हाल ही में खबरें आई थी कि शब्बीर अहलूवालिया की ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ के को-स्टार जेनित भूटानी राजन शाही के शो में एंट्री करने वाले हैं. कथित तौर पर, उन्हें एक मज़ाकिया आदमी के रूप में देखा जाएगा, जो बाद में विलेन बन जाएगा. इसका खुलासा करते हुए, एक सूत्र ने IWMBuzz को बताया, “जेनित भूटानी एक कैमियो भूमिका निभाते नजर आएंगे. उनके किरदार का नाम प्रथम होगा. उनकी भूमिका शो में मजेदार फैक्टर लाती है लेकिन बाद में नकारात्मक हो जाती है.”

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि जाग्रत, अक्षरा की बेटी के साथ युवराज के बदतमीजी पर गुस्सा दिखाता है. अक्षरा जाग्रत से अनुरोध करती है कि वह युवराज को उसकी बेटी से दूर रखे. जाग्रत उसे दिलासा देता है कि वो युवराज को समझाएगा. जाग्रत, युवराज को डांटता है और उसे दो दिनों तक घर में ही रहने के लिए कहता है. वहीं, अक्षरा अपनी बेटी को समझाती है कि उसे युवराज से डरने की कोई जरूरत नहीं है. उसे अपने डर का सामना करना चाहिए. आगे दिखाया जाएगा कि युवराज और अक्षरा के बीच टकराव होता है, जहां युवराज अक्षरा पर बंदूक तान देता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.