Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: लीप के बाद समृद्धि शुक्ला के साथ शुरू होगी नई कहानी, शो को अलविदा कहेंगी अक्षरा

5

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है, तब से चर्चा में है, जब से शो के जेनरेशन लीप की खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि जल्द ही शो में 20 साल का जेनरेशन लीप आने वाला है. जिसके बाद पूरी स्टारकास्ट के साथ कहानी तक सबकुछ बदल जाएगा. रिपोर्टों के अनुसार, हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और टीम के कुछ और सदस्य भी शो छोड़ देंगे. हर दिन कई नए एक्टर्स की शो से जुड़ने की अफवाहे चलती रहती है. हालांकि अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है. निर्माता राजन शाही को हिना खान, शिवांगी जोशी और प्रणाली राठौड़ जैसे नए चेहरों को मौका देने के लिए जाना जाता है. तो ऐसे में तय है कि कुछ नया ही होने वाला है. निर्माता ने पुष्टि की, “हां, यह सच है कि शो लीप ले रहा है और कहानी एक नया मोड़ लेगी. अनीता राज को फाइनल कर लिया गया है. वह ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए सीज़न में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी. अब फैंस ये जानना चाहते थे कि मेन लीड कौन होंगे, जो अक्षरा और अभिमन्यु को रिप्लेस करेंगे, तो इन नामों का भी अब खुलासा हो गया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द आएगा लीप

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई हफ्तों की अटकलों के बाद, यह पता चला है कि हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ धारावाहिक से बाहर हो जाएंगे. राजन शाही, जो शो में लीप के बारे में चुप्पी साधे हुए थे, ने पुष्टि की कि एक नया सीज़न कार्ड पर है. गॉसिप मिल्स ने सुझाव दिया कि हर्षद चोपडा और प्रणाली राठौड़ YRKKH में जेनरेशन लीप शामिल होने के बाद शो को अलविदा कह देंगे. स्टार प्लस द्वारा जारी किए गए नए प्रोमो में अभिमन्यु की मृत्यु का संकेत दिया गया, क्योंकि वह एक कार दुर्घटना का शिकार हो जाएगा. अभिरा की शादी में पहले ही देरी हो चुकी है और अब, शो का ध्यान अक्षरा के नवजात बच्चे पर केंद्रित होने की उम्मीद है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में ये दो कलाकार होंगे मेन लीड

ये रिश्ता क्या कहलाता है में चौथी पीढ़ी की एंट्री होगी. फिल्मीबीट की रिपोर्ट की मानें तो शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला को नई लीड भूमिका निभाने के लिए पुष्टि की गई है. सावी की सवारी से डेब्यू करने वाली समृद्धि शुक्ला फीमेल लीड के तौर पर नजर आएंगी. इससे पहले कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे थे. जिसमें जन्नत जुबैर, महिमा मकवाना जैसी सेलेब्स शामिल है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा खास

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिमन्यु अक्षरा और बच्चे के लिए प्रार्थना करने के लिए एक पैर पर खड़ा होता है. डॉक्टर अक्षरा को सूचित करेंगे कि बच्चे की दिल की धड़कनें गायब हैं और वह उनसे किसी भी कीमत पर बच्चे को बचाने की गुहार लगाती है. बाद में, डॉक्टर अक्षरा को सूचित करेंगे कि उनका बच्चा अब सुरक्षित है. अक्षरा फिर मनीष और अन्य लोगों से अभिमन्यु के बारे में पूछेगी और वे उसे बताएंगे कि वह उसके लिए प्रार्थना कर रहा है. इसके बाद अक्षरा मंजिरी का बचाव करना शुरू कर देगी और दूसरों को बताएगी कि मंजिरी की वजह से वह नहीं गिरी. हालांकि, कोई भी मंजिरी को उसके किए के लिए माफ नहीं करेंगे. अभिमन्यु अक्षरा से मिलेंगे और उसे गले लगाकर बच्चे और अक्षरा को बचाने के लिए भगवान को धन्यवाद देंगे. अक्षरा भी अभिमन्यु को दिल से गले लगाएंगी.

मंजिरी को माफ नहीं करेगा अभिमन्यु

अभिमन्यु घर लौटेगा और मंजिरी को देखेगा. मंजिरी को दुख होगा, क्योंकि अभिमन्यु उसे नजरअंदाज कर रहा है, लेकिन अक्षरा के बच्चे को स्वीकार न करने का उसका फैसला नहीं बदलेगा. अभिमन्यु सपना देखेगा कि मंजिरी अभिनव के बच्चे को स्वीकार कर रही है, लेकिन उसे जल्द ही पता चल जाएगा कि ऐसा नहीं होने वाला है. हम पार्थ और महिमा को बिड़ला अस्पताल में गेम खेलते हुए भी देखेंगे. वे वीआईपी अस्पताल खोलने के लिए अस्पताल चैरिटी फंड का उपयोग करने का निर्णय लेंगे और अभिमन्यु इससे सहमत नहीं होंगे. अगर वह फैसले से सहमत नहीं होंगे तो महिमा उनसे अस्पताल से इस्तीफा देने के लिए कहेंगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.