Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में कथा अनकही की ये स्टार लेंगी एंट्री, प्रणाली राठौड़ को करेगी रिप्लेस

7

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Cast: राजन शाही का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है, टेलीविजन पर साल 2009 से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. वर्तमान में, हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ अभिमन्यु और अक्षरा की भूमिका निभा रहे हैं और फैंस उनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. लेटेस्ट ट्रैक में अभिमन्यु और अक्षरा ने कोर्ट में शादी कर ली है. अभिमन्यु को जब पता चला कि उसकी मां मंजिरी ने अक्षरा पर गर्भपात कराया और उस पर दबाव डाला तो उसने बिड़ला का घर छोड़ दिया. वह गोयनका के साथ रहता है और घर जमाई बन जाता है. बाद में, मंजिरी को अक्षरा और अभिमन्यु की शादी के बारे में पता चलता है और वह उससे अपने बेटे को वापस करने का अनुरोध करती है. अक्षरा मंजिरी से अभिनव के बच्चे को स्वीकार करने का अनुरोध करती है. लेकिन, मंजिरी अपनी इच्छा पर अड़ी हुई है और अपना मन बदलने को तैयार नहीं है. बाद में अक्षरा ने मंजिरी से बात करने से इनकार कर दिया और गुस्से में चलने लगी. मंजिरी अक्षरा को रोकने के लिए दौड़ती है और उसे धक्का दे देती है. अक्षरा पेट के बल गिर जाती है और अपना बच्चा खो देती है. सोशल मीडिया पर शो को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जल्द ही जेनरेशन लीप आने वाला है और हर्षद, प्रणाली शो छोड़ देंगे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द आएगा लीप

पिछले कुछ हफ्तों से, ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक और लीप लेने की अटकलें चल रही हैं, जिसके कारण हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को बेहद लोकप्रिय शो से बाहर होना पड़ेगा. हाल ही में एक इंटरव्यू में, ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि शो के नए सीज़न पर काम चल रहा है. इसके अतिरिक्त, उन्होंने घोषणा की कि अभिनेत्री अनीता राज को आगामी टाइम लीप के बाद पारिवारिक नाटक में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है लीप के बाद नई कास्ट

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, निर्माताओं ने अब लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है के कलाकारों में शामिल होने के लिए एक और प्रतिभाशाली अभिनेत्री से संपर्क किया है. खैर, हम बात कर रहे हैं, हाल ही में कथा अनकही और दुर्गा और चारू जैसे शो में नजर आईं प्रीति अमीन की. हां, आपने उसे सही पढ़ा है! कथित तौर पर, अभिनेत्री जेनरेशन लीप के बाद एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही है.

अक्षरा और अभिमन्यु की होगी मौत

इसका खुलासा करते हुए, एक सूत्र ने IWMBuzz को बताया, “हालांकि अभी तक किसी कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किए गए हैं, लेकिन प्रीति अमीन को एक प्रमुख भूमिका के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. इसके लिए अंतिम बातचीत अभी बाकी है.”अभी तक मेकर्स की तरफ से इस बारे में ऑफिशियल पुष्टि का इंतजार है. चूंकि लीप के कारण हर्षद और प्रणाली ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर हो सकते हैं, ऐसी खबरें हैं कि उनके किरदार अभिमन्यु और अक्षरा की मृत्यु हो जाएगी. जहां अभिमन्यु की कार दुर्घटना में अंतिम सांस लेने की संभावना है, वहीं अक्षरा का भी दुखद अंत होगा. उम्मीद है कि वे अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत में YRKKH की शूटिंग पूरी कर लेंगे.

ये अभिनेत्री कर सकती है अक्षरा को रिप्लेस

वहीं हर्षद चोपड़ा के बाहर होने के बाद शाहीर शेख, फहमान खान, रणदीप राय से मेल लीड के तौर पर संपर्क किया गया था. मुख्य अभिनेत्रियों की बात करें तो कथित तौर पर लीप के बाद शो के लिए तेजस्वी प्रकाश, अनुष्का सेन, जन्नत जुबैर, हेली शाह और महिमा मकवाना से संपर्क किया गया है. महिमा मकवाना ने लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका में शामिल होने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. टेली चक्कर से बात करते हुए महिमा इस खबर से हैरान रह गईं. उन्होंने साफ किया कि ऐसा कुछ नहीं है. शो के लिए उन्हें कोई कॉल नहीं आया. अभिनेत्री ने आगे ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम को शुभकामनाएं भेजीं. यह देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है का अगला लीड कौन होगा और यह मनोरंजन समाचार में एक बड़ी कहानी होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.