Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में करण कुंद्रा या शाहीर शेख में से किसकी होगी एंट्री, हुआ खुलासा, कौन बनेगा अभीर?

10

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही द्वारा निर्मित स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है लगभग 15 सालों से टीवी पर सफलतापूर्वक चल रहा है. प्रणाली राठौड़, हर्षद चोपड़ा और कई अन्य प्रमुख भूमिकाओं वाला यह शो स्टार प्लस पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है. अभिनव की मौत के बाद लोग अभिमन्यु और अक्षरा की प्रेम कहानी फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. अब उनकी कहानी शुरू हो गई है और दोनों शादी के लिए मान भी गए है. इन दिनो ट्रैक काी दिलचस्प हो गया है. अभीर की वजह से अक्षरा ने शादी के लिए हां कह दिया है. वहीं, दूसरी तरफ ये रिश्ता क्या कहलता है में जेनरेशन लीप आने वाला है और इसके लिए दर्शक काफी उत्साहित है. कई खबरें चल रही है कि शो में लीप आने के बाद नये कास्ट की एंट्री हो जाएगी और पुराने कास्ट शो को अलविदा कह देंगे. हालांकि मेकर्स ने इसपर चुप्पी बनाए रखी है और लीड कैरेक्टर्स भी इसपर कुछ कह नहीं रहे है. खबरें थी कि हर्षद को शाहीर शेख या करण कुंद्रा रिप्लेस करने वाले हैं. अब इसपर लेटेस्ट अपडेट आया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा को कौन करेगा रिप्लेस?

फैंस जानने के लिए बेताब है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा की जगह कौन लेगा. अफवाह थी कि कुछ रंग प्यार के एक्टर शाहीर शेख जेनरेशन लीप के बाद इसका हिस्सा बनेंगे. फिल्मीबीट के लेटेस्ट रिपोर्ट की मानं तो शाहीर इसका हिस्सा नहीं बनेंगे. जी हां. आपने सही पढ़ा. एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि “शाहीर शेख के ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा होने की अफवाहें फर्जी हैं, शाहीर कृति सनेन के साथ नेटफ्लिक्स के आगामी प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. वह फिलहाल फिक्शन शो या टीवी नहीं कर रहे हैं. जबकि वह राजन शाही के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. शो के लिए उनसे संपर्क किए जाने की अटकलें झूठी हैं.”

ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण कुंद्रा की नहीं होगी एंट्री

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए करण कुंद्रा का नाम भी सामने आया था. सूत्र ने बताया कि, “नहीं, मिस्टर कुंद्रा शो नहीं कर रहे हैं. वह ऐसा शो क्यों करेंगे जो उन्होंने दो साल पहले ही किया था? वह ये रिश्ता का हिस्सा थे जब मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. कृपया अफवाहों पर विश्वास न करें.” गौरतलब है कि करण कुंद्रा ने शो में रणवीर का किरदार निभाया था. शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के ट्रैक में उनकी एंट्री हुई थी. वहीं, वो इन दिनों थैंक यू फॉर कमिंग के प्रमोशन और अन्य प्रोजेक्ट में बिजी है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले लीप को लेकर अमी त्रिवेदी ने कही थी ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है में मंजरी का रोल निभाने वाली अमी त्रिवेदी ने लीप और हर्षद-प्रणाली के शो से बाहर होने के बारे में कहा था, “हम भी यही सवाल पूछ रहे हैं. ईमानदारी से कहूं तो मुझे कोई आइडिया नहीं है. मैं कहानी के साथ वैसे ही आगे बढ़ रहा हू जैसे यह आती है. हमें केवल दो एपिसोड की कहानी दी गई है और हम उतना ही जानते हैं. तो, मुझे ईमानदारी से नहीं पता. जितना समाज है, ये बातें फेल हो रही हैं, लेकिन देखते हैं आगे चलकर क्या होगा. हमें कुछ नहीं बताया गया है.” अमी ने ये भी कहा था, “नहीं बिल्कुल नहीं. मैं नहीं चाहती कि अभिरा खत्म हो जाए. इसे बहुत पसंद किया जाता है. इसकी काफी सराहना हो रही है. अक्षरा को मेरे घर की बहू तो बनने दो. वो बनती है और चलती है. तो मैं नहीं चाहती कि अभिरा का अंत हो, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, मैं हर दिन को वैसे ही ले रही हूं जैसे वह आता है. जैसे मेकर्स बता रहे हैं हम करते रहेंगे.”

अक्षरा और अभिमन्यु की होगी शादी

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सुहासिनी, अक्षरा को अपनी खुशी पर विचार करने के लिए कहती है. अक्षरा उसकी बातों को ध्यान से सोचती है. अक्षरा झिझकती है और अभिमन्यु से अपने दिल की बात कहती है. जिसके बाद अक्षरा, अभिमन्यु से शादी के लिए प्रप्रोज करती है. अभिमन्यु उसकी घोषणा से स्तब्ध रह जाता है और दर्शक तालियां बजाते और बधाई देते है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.