Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है होगा ऑफ-एयर! ये शो करेगा रिप्लेस

7

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में चौथा जेनरेशन लीप आ गया है. शो की कहानी अब अक्षरा और अभिमन्यु से हटकर अभीरा और अरमान पर आ गई है. सीरियल में मेकर्स लगातार कई ट्विस्ट लाने की कोशिश कर रहे हैं. लेटेस्ट ट्रैक काफी मजेदार हो गया है. क्रिसमस पार्टी के दौरान रूही, अरमान से अपने दिल की बात कहती है. वो कहती है कि रोहित से उसे कभी प्यार नहीं होगा. अरमान के सामने रूही एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात करती है. हालांकि अरमान इस बात से मना कर देता है और रोहित के साथ रहने कहता है. दोनों की बातचीत को रोहित सुन लेता है और उसका दिल टूट जाता है. इस बीच सुनने में आ रहा है कि शो ऑफ एयर हो जाएगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है होगा ऑफ-एयर?

दरअसल, खुशी दुबे और नवनीत मलिक का शो ऑख मिचौली इन दिनों चर्चा में है. स्टार प्लस पर शो आएगा और इसका प्रोमो भी आ चुका है. इसके प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, अंडरकवर एजेंट रुक्मणी ने जो सोता भी नहीं था, ऐसी शादी का वो हिस्सा बनेगी. लेकिन क्या होगा जब उसकी जिंदगी उसके साथ आंख मिचौली खेलेगी. प्रोमो आने के बाद से ही ऐसा कहा जा रहा है कि ये शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को रिप्लेस करेगा. हालांकि मेकर्स ने ऑफिशियल कुछ नहीं कहा है.

जानें क्या है सच्चाई

वहीं, फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट की मानें तो ये रिश्ता क्या कहलाता है और बातें कुछ अनकही अभी स्कैनर के अंदर है. सूत्र के अनुसार, “रिश्ता क्या कहलाता है को लेकर कहा जा रहा है कि ये ऑफ एयर होगा. हालांकि अफवाहें सच नहीं है क्योंकि शो ऑफ एयर नहीं होगा. चैनल ने सिर्फ जनरेशन लीप पेश किया है और इसमें कुछ समय लगेगा और इसमें कुछ समय लगेगा. अरमान और अभीरा की शादी के ट्रैक के बाद, निर्माताओं को उम्मीद है कि संख्या बढ़ जाएगी. अगले महीने 15 साल पूरा होने पर शो में एक और मोड़ आएगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित फेक पुलिस के जरिए अरमान को अरेस्ट करवा देगा. जिसके वजह से पोद्दार परिवार में काफी हलचल मच जाएगी. बाद में रोहित, केवरी खुलासा करेंगे कि ये सिर्फ एक प्रैंक था और कुछ भी नहीं. अरमान और रोहित एक-दूसरे के गले मिलेंगे और अपने मतभेदों के सुलझाएंगे. रोहित अपने भाई से ये बात छुपाएगा कि वो रूही के प्यार के बारे में जानता है. रोहित भी अरमान और अभीरा को वो मिलाने की कोशिश करेगा.

जानें अबतक शो में क्या दिखाया गया

ये रिश्ता क्या कहलाता है के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि विद्या कहती है कि रोहित को कुछ कहना है. वह कल की घटना के लिए अरमान से माफी भी मांगती है और अपने कान पकड़ती है. अरमान ने उन्हें गले लगाकर सांत्वना दी और कहा कि मांओं को अपने बेटों से माफी नहीं मांगनी चाहिए. दादी ने रोहित से बोलने का आग्रह किया, लेकिन वह कहता है कि वह भूल गया है कि वह क्या कहना चाहता है और चला जाता है. कमरे में, अरमान अभीरा को पाता है और उससे उसे मोजे देने के लिए कहता है. वह मोजा उतारने के लिए सॉरी भी कहता है, क्योंकि उसे नहीं पता था कि अभीरा ने इसे लगाया है. अभीरा का कहना है कि वह किसी को भी अपनी गलती सुधारने का मौका नहीं देते, तो फिर उन्हें मौका क्यों मिलना चाहिए? दोनों बहस करते हैं और अरमान गलती से अभीरा पर गिर जाता है. तभी वह अभीरा के हाथ से मोजा छीन लेता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.