टीवी की इस हसीना ने मारी रोहित शेट्टी के शो Khatron Ke Khiladi 13 को लात! कहा- मेरे पास रियलिटी शो…

38

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा गोयनका बिड़ला की भूमिका प्रणाली राठौड़ निभा रही है. प्रणाली ने इस किरदार से घर-घर में पहचान बना ली है. उन्हें फैंस अब अक्षरा के नाम से ही जानते है. इस बीच एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो किस वजह से रियलिटी शो नहीं करना चाहती हैं. उनके जवाब से ऐसा लगता है कि उन्हें रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 13 ऑफर हुआ था.

प्रणाली राठौड़ ने बनाई है रियलिटी शोज से दूरी

राजन शाही की ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानी प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसन्द है. प्रणाली और हर्षद के फैंस उन्हें प्यार से अभिरा कहते हैं. हालांकि एक्ट्रेस को उनके चाहने वाले रियलिटी शोज में देखना चाहते है, लेकिन अभी उन्होंने रियलिटी शो से दूरी बनाकर रखा है. इसके पीछे उन्होंने वजह भी बताई है.

प्रणाली ने रिजेक्ट किया खतरों के खिलाड़ी

दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान प्रणाली ने कहा, “वर्तमान में, मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है कर रही हूं और मैं इसमें व्यस्त हूं. मेरे पास रियलिटी शो के लिए समय नहीं है और इसलिए मैंने ऑफर्स को अस्वीकार कर दिया है. ऐसा लगता है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस में भाग लेने के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने उसे रिजेक्ट कर दिया.”

खतरों के खिलाड़ी 13 में वाइल्ड कार्ड

वहीं, बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट की मानें तो अब्दु रोजिक भी रोहित शेट्टी के शो के लिए दक्षिण अफ्रीका जा रहे हैं. शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक की जोड़ी फैंस को बिग बॉस 16 के समय से ही काफी ज्यादा पसंद आती थी. अगर ऐसा हुआ तो एपिसोड्स देखना काफी मजेदार होने वाला है. इसके अलावा रिपोर्ट्स आई हैं कि सुम्बुल तौकीर शो का हिस्सा हो सकती हैं. इमली अभिनेत्री अब्दु रोज़िक के साथ एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शामिल हो सकती हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.