Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अपने मां-पापा के साथ कसौली लौटेगा अभीर, अक्षरा को सारे बंधन से आजाद करेगा अभिमन्यू

7

ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप शो में से एक है और हर गुजरते दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है. इस शो में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्माण राजन शाही ने किया है. शो के आने वाले एपिसोड ड्रामा और ट्विस्ट से भरपूर होने वाले हैं, जो आपको अपनी स्क्रीन से बांधे रखेंगे. लेटेस्ट ट्रैक में हम देखते हैं कि अक्षरा (प्रणाली राठौड़) अभीर को लेकर स्कूल से आ रही शिकायतों का पता लगाने के लिए बिड़ला हाउस पहुंचती है. अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) यह जानकर चौंक जाएगा कि मंजरी को सब कुछ पता चल जाएगा. क्या अभिमन्यु आख़िरकार कोई कदम उठाएगा या नहीं?

अभीर को अपने साथ लेकर जाएगी अक्षरा

इधर अक्षरा ने साफ-साफ ऐलान कर दिया कि वह अभीर को अपने घर लेकर जाएंगी. क्योंकि आभीर की परवरिश पूरी तरह से बर्बाद हो रही है और वो अपने बेटे के साथ कोई भी मजाक होता हुआ नहीं देख सकती है. बाद में, हम देखते हैं कि मनीष आता है और अक्षरा को अपने साथ ले जाता है. दूसरी तरफ, आरोही (करिश्मा सावंत) अभीर को समझाती है कि उसके मन में क्या है, लेकिन अभीर कुछ नहीं कहता है. अब आखिरकार अभिमन्यु को सच्चाई पता चल जाता है. शिवू अभीर के मन में उसके अतीत के बारे में भड़काता है. आइए ट्विस्ट देखने के लिए इंतजार करें. अभिमन्यु शिवू को कैसे संभालेगा और आगे क्या होगा?

अक्षरा को लेकर मंजरी ने सारी हदें कर दी पार

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग ट्रैक में, हम देखते हैं कि मंजरी (अमी त्रिवेदी) ने अक्षरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है और कहा है कि वह किसी भी वीकेंड में अभीर से भी नहीं मिलेगी. साथ ही, अक्षरा और अभिनव पूरी तरह से टूट चुके हैं और मनीष ने अभिनव (जय सोनी) को अक्षरा (प्रणाली राठौड़) को कसौली ले जाने की सलाह दी. लेकिन सबसे दिलचस्प ट्रैक तब आता है, जब हम आभीर को घर से गायब देखते हैं. खैर, हम देखते हैं कि यह संभव हो सकता है कि अभीर को अक्षरा के बारे में सच्चाई पता चले और वे कसौली लौट आएं. हमें उस मोड़ को देखने के लिए इंतजार करना होगा कि यह संभव हो सकता है कि अभीर अपने माता-पिता से मिलने के लिए दौड़ता है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन पर सबसे ज्यादा चलने वाला शो है और ये शो अपना लंबा सफर पूरा कर चुका है. खैर, ताजा ट्रैक दर्शकों के लिए देखना बेहद दर्दनाक है, क्योंकि वे अभीर को इस तरह नहीं देख सकते. छोटा बच्चा मानसिक रूप से प्रभावित है, और हम सभी एक खुश आभीर को देखना चाहते हैं, जो जीवन का आनंद ले रहा है. खैर, हम यह भी देखते हैं कि अभीर केवल अपने माता-पिता को चाहता है.

अपनी मां के पास हमेशा के लिए चला जाएगा अभीर

ये रिश्ता क्या कहलाता है के फ्यूचर के ट्रैक में, हम अंततः देख सकते हैं कि अभीर अपने माता-पिता के साथ फिर से जुड़ जाता है. खैर, आखिरकार अभिमन्यु को एहसास हो गया है कि अभीर को उसकी मां की जरूरत है, और वह कोर्ट केस के सभी नाटकों से अभीर को मुक्त कर देगा, लेकिन मंजरी का क्या? क्या वह कोई बड़ा कदम उठाएगी, या अक्षरा और अभीर का दर्द समझेगी? देखते हैं किस्मत अक्षरा के लिए क्या फैसला करती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.