Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस पुराने किरदार की शो में होगी दोबारा एंट्री, अभीरा की जिंदगी में आएंगी खुशियां

10

ये रिश्ता क्या कहलाता है की रेटिंग में भारी उछाल देखने को मिला है. पिछले हफ्ते शो की रेटिंग 2.4 रही. ऐसे में अब ये कहा जा सकता है कि अभीरा और अरमान की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है, क्योंकि लीप से पहले जब हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के शो छोड़ने की खबरें आई थी, तब दर्शक काफी परेशान हो गए थे. उन्होंने मेकर्स को ट्रोल भी किया था. हालांकि शहजादा धामी और समद्धि शुक्ला ने अब अपनी जगह बना ली है. लेटेस्ट ट्रेक में हम देखते हैं कि अभीरा अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह फोकस करना चाहती है, लेकिन पोद्दार परिवार उससे घर के काम करवाते हैं. इधर रूही अरमान को चाहती है और उससे शादी करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. अब सीरियल में नई एंट्री होने वाली है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई एंट्री

अब मेकर्स अभीर को लेकर आएंगे. अब तक फैंस को यही पता था कि अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) के साथ अभीर की भी कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. अभीरा (समृद्धि शुक्ला) के भाई के रूप में उनकी एंट्री देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं. एक्ट्रेस अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत रही हैं. शो में हम देख सकते हैं कि अभीरा को कॉलेज जाने और वकील बनने की अनुमति मिल जाती है. इसके लिए उसे विद्या से आशीर्वाद भी मिलता है. शो में चारू भी वकील बनना चाहती थीं, लेकिन परिवार इस पर राजी नहीं था. अभीरा (समृद्धि शुक्ला) ने अपने लिए लड़ाई लड़ी और अब कॉलेज जा रही है. फैंस इस बात पर बहस कर रहे हैं कि अरमान (शहजादा धामी) ने अपनी बहन के लिए स्टैंड लेकर कुछ भी अच्छा नहीं किया है.

ये रिश्ता किया कहलाता है के बारे में

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है. जब टीवी शो ने जेनरेशन लीप लिया तो दर्शकों से इसे काफी प्रतिक्रिया मिली. लोग नई कहानी से खुश नहीं थे और टीआरपी भी गिर गई. हालांकि, धीरे-धीरे लोग शो और नई कहानी को स्वीकार करने लगे हैं. अभीरा और अरमान की कहानी अब दिल जीत रही है. अरमान और रूही एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन अपने परिवार के प्यार के लिए उन्होंने अलग-अलग लोगों से शादी कर ली. रूही की शादी अरमान के भाई रोहित से होती है और अरमान की शादी अभीरा से होती है जो उसकी गुरु अक्षरा की बेटी है. अक्षरा की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए अरमान ने उससे शादी कर ली. वह अक्षरा से वादा करता है कि वह अभिरा को एक सफल वकील बनाएगा.

लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ खास

अभीरा और अरमान एक सौदा करते हैं कि जब अभीरा अपनी पढ़ाई पूरी कर लेगी और नौकरी पा लेगी तो वे अलग हो जाएंगे. रूही को अरमान और अभीरा को एक साथ देखकर जलन होती है. वह उनकी सच्चाई जानती है लेकिन उन्हें एक साथ पसंद नहीं करती. हालांकि, जब रोहित को अरमान और रूही के अतीत के बारे में पता चलता है तो वह आहत हो जाता है. वह लापता हो जाता है जबकि अन्य लोग उसे मृत मान लेते हैंय दादीसा ने यह मानने से इनकार कर दिया कि वह मर चुका है. रूही टूट जाती है क्योंकि उसे लगता है कि उसने रोहित के साथ अन्याय किया है, लेकिन अभीरा और अरमान को करीब देखकर उसे जलन महसूस होती है. वह अभीरा द्वारा परिवार में सभी के साथ अच्छा व्यवहार करने की कोशिश से भी खुश नहीं है.

मकर संक्रांति का होगा प्रोग्राम

आने वाले एपिसोड में हम पोद्दार हाउस में मकर संक्रांति समारोह देखेंगे. कार्यक्रम में दादीसा कई बड़े लोगों को आमंत्रित करेंगी. हम बातें कुछ अनकही सी टीम और ये रिश्ता क्या कहलाता है टीम को एक बड़े एपिसोड के लिए फिर से एकजुट होते हुए भी देखेंगे. अभीरा उत्सव के दिन भाग जाना चाहती है क्योंकि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है. हालांकि, वह अच्छा व्यवहार करना शुरू कर देगी और दिखाएगी कि वह एक अच्छी बहू बनना चाहती है. वह सारी तैयारी करेगी और हर कोई उससे प्रभावित होगा.’ वह और अरमान एक साथ आरती भी करेंगे और रूही अभीरा के बदले हुए व्यवहार को देखकर आश्चर्यचकित हो जाएगी.

रूही अभीरा को अरमान की जिंदगी से बाहर निकालने की योजना बना रही है?

जश्न के दौरान रूही को अरमान और अभीरा को देखकर जलन होगी और इसलिए वह अभीरा के खिलाफ योजना बनाना भी शुरू कर देगी. वह अपने प्यार को वापस पाने के लिए अभीरा को अरमान की जिंदगी से बाहर निकालने की योजना बनाएगी. हालांकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है. समृद्धि और शहजादा के अलावा, ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए कलाकारों में प्रतीक्षा होनमुखे, शिवम खजुरिया, श्रुति उल्फत, श्रुति रावत, संदीप राजोरा, प्रीति पुरी चौधरी, सिद्धार्थ वासुदेव, अनीता राज, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, मंथन सेतिया, शेरोन वर्मा और सिकंदर खरबंदा भी हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.