Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु-अक्षरा को फिर से होगा प्यार? कायरव की जिंदगी में होगी इस हसीना की एंट्री!

9

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी पर लंबे समय से चला आ रहा है. शो की लोकेप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. शो में अभिनव की मौत फैंस के लिए बहुत बड़ा झटका थी. इस सदमे से धीरे-धीरे अभीर बाहर आ रहा है. अक्षरा हर कोशिश कर रही है ताकि अभीर उस गम को भुला दे और इसमें उसकी मदद अभिमन्यु कर रहा है. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु गाना गाते है और उसकी तारीफ अक्षरा करती है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट अपडेट

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु को अक्षरा दिल से कैसे गाते है, वो बताती है. अभिमन्यु को अक्षरा याद आ जाती है और वो बेचैन हो जाता है. अक्षरा अभिमन्यु से पूछती है कि क्या सब कुछ ठीक है. अभिमन्यु बहाना बना वहां से चला जाता है, लेकिन वो सोचता है कि वो अक्षरा के बारे में फिर से क्यों सोच रहा है. वहीं, अभिमन्यु और अभीर अपनी प्रतिस्पर्धा को लेकर चिंतित हैं. हालांकि मंजीरी उन्हें ज्यादा सोचने के लिए नहीं कहती है.

अभिमन्यु को याद आई पुरानी बातें

अभिमन्यु और अभीर दोनों मिलकर गाना गाते है और अपना परफॉर्मेंस अभीर और अभिमन्यु को डेडिकट करते है. दर्शक डांस की भी डिमांड करते हैं औऱ दोनों उनकी फरमाइएश करते है. वो डांस भी करते है और उन्हें ऐसे देख अक्षरा कहती है कि इस बारे में उन्हें कुछ पता नहीं था. अभिमन्यु और अभीर सभी को इम्प्रेस करते है और कंपीटीशन जीत जाते है. दूसरी तरफ अभिमन्यु अतीत को याद करता है और अक्षरा को चोट पहुंचाता है. अक्षरा उससे कहती है कि उसे लगा कि वो आगे बढ़ गया है, लेकिन वो पास्ट में फंसा हुआ है. अक्षरा कहती है कि उनके बीच कभी कुछ नहीं बदलने वाला है. अभिमन्यु फिर से अक्षरा को चोट पहुचाने को लेकर दुखी होता है और वो उससे माफी मांगता है. वहीं, गोयनका परिवार जनाष्टमी की तैयारी करते है और अभीर और रूही राधा कृष्ण बनते है.

कायरव की जिंदगी नें नयी औरत की होगी एंट्री!

वहीं, अक्षरा ने संध्या नाम की एक नई महिला का केस लेंगी. अक्षरा उसे गोयनका हाउस लेकर आएगी और कायरव संध्या का सपोर्ट करेगा. जब कायरव अक्षरा का समर्थन करता है और संध्या को घर में प्रवेश देता है तो मुस्कान परेशान हो जाती है. मुस्कान को पसंद नहीं आता कि संध्या का कायरव ख्याल रखे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संध्या मुस्कान और कायरव की शादी में तड़का लगाएगी. बता दें कि दोनों की शादी में थोड़ा मनमुटाव चल रहा है.

जानें अब तक आपने क्या देखा

अबतक आपने देखा कि अक्षरा गुंडों को उसके घर के पास न आने की चेतावनी देती है. वह गुंडों की पिटाई करती है जबकि मुस्कान डर के मारे चिल्लाती है. अक्षरा मुस्कान का हाथ पकड़ती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है. मुस्कान उसे बताती है कि पहले उसे विश्वास था कि अभिनव के बाद उसकी रक्षा करने वाला कोई नहीं है लेकिन वह भूल गई कि अक्षरा हमेशा उसके लिए थी. मुस्कान अक्षरा की कलाई पर राखी बांधती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.