Centre vs Delhi: केन्द्र के अध्यादेश पर AAP को मिलेगा ‘हाथ’ का साथ! कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कही यह बात

29

Centre vs Delhi: केंद्र के जारी अध्यादेश के खिलाफ समर्थन जुटाने में जुटे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कई नेताओं से मिल रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से समय मांगा है. वहीं, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात को लेकर कांग्रेस में असमंजस की स्थिति है. कई कांग्रेसी नेता मुलाकात के पक्ष में हैं तो कई नेता मुलाकात न करने की बात कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल और दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी का नया बयान सामने आया है.

चर्चा के बाद करेंगे फैसला-वेणुगोपाल: कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात को लेकर कहा है कि अध्यादेश पर चर्चा को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से एक औपचारिक अनुरोध आया है. उन्होंने कहा कि हम पार्टी के साथ चर्चा करने के बाद ही इसपर फैसला करेंगे. उन्होंने कहा कि हम अपनी पंजाब और दिल्ली कांग्रेस इकाई के साथ चर्चा करने के बाद ही इसपर फैसला लेंगे. हालांकि इस बीच उन्होंने कहा कि हमारी व्यापक इच्छा नरेंद्र मोदी सरकार के तानाशाही रवैये का विरोध करना है.

कांग्रेस आलाकमान करेगा फैसला- अनिल चौधरी: वहीं, इस मसले पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि कांग्रेसी नेता केजरीवाल से मुलाकात करेंगे या नहीं इस पर कांग्रेस आलाकमान फैसला करेगा. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने इस मौके पर केजरीवाल पर कटाक्ष करते कहा कि जब सभी विपक्षी पार्टियां एक साथ थीं तो बीजेपी की तारीफ करते रहे, अरविंद केजरीवाल को अपनी गलती का एहसास होना चाहिए.

गौरतलब है कि केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन जुटाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विभिन्न विपक्षी दलों से मुलाकात कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल इससे पहले बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात कर चुके हैं. उन्होंने महाराष्ट्र में शिवसेना (यूबीटी) के नेता उद्धव ठाकरे से भी मिले हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.