कौन हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir? सिंगर Baadshah संग उड़ रही डेटिंग की खबरें, जानें यहां सबकुछ

4

मशहूर बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह हमेशा से अपने गानों और रैप सॉन्ग्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. इनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया नहीं बल्कि दुनियाभर में है. बादशाह के गाने “गेंदा फूल”, “डीजे वाले बाबू”, “जुगनू” , “मर्सी”, “कर गई चूल”, “काला चश्मा” जैसे गानों ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं. उनके गानों पर लाखों व्यूज आते है. बादशाह म्यूजिक वीडियोज के अलावा कई रियलिटी शोज में बतौर जज की भूमिका में नजर आते है. हाल ही में वो इंडियाज गॉट टैलेंट में नजर आए थे. हाल ही में बादशाह की पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर को डेट करने की खबरें आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनो की साथ की तस्वीरें और विडियोज डाली हैं, जिससे फैंस कयास लगा रहे कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

क्या सच में डेट कर रहे हैं हानिया और बादशाह?

हानिया आमिर ने 1 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर बादशाह के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो दोनों साथ में दुबई के एक मॉल में शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद दोनों ने साथ की कई सारी तस्वीरें और विडियोज भी शेयर किए नवंबर में भी एक्ट्रेस ने बादशाह के बर्थडे पर उनके लिए पोस्ट डाला था और शुरुआती नवंबर में भी इन दोनो को दुबई के एक मॉल में स्पॉट किया गया था. जिसके बाद फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि कही दोनों सच में एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे. हालाकि इस बात की अब तक किसी ने पुष्टि नहीं की है.

कौन है हानिया आमिर?

हानिया आमिर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जो की उर्दू टेलीविजन सीरियल्स और फिल्मों में नजर आती हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एक कॉमेडी फिल्म “जनान” से शुरू की थी. इनकी ड्रामा सीरीज मेरे हमसफर है, जिसमें उन्होंने फरहान सईद के साथ लीड रोल निभाया था. उसमें उनके किरदार हाला जो की एक भोली भाली मासूम लड़की होती है,उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया. इसी के बाद उन्हें पूरी दुनिया में लोग जानने लगे. अपनी इनोसेंस और क्यूटनेस की वजह से हानिया को पूरे दुनिया के लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. भारत में भी उनकी बढ़िया फैन फॉलोइंग है. हानिया आमिर पाकिस्तान की सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेस में से एक है.

हाल ही में मृणाल ठाकुर के साथ बादशाह की उड़ी थी डेटिंग की खबरें

बादशाह और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी द्वारा होस्ट की गई दिवाली पार्टी में एक साथ बाहर निकलते नजर आए. दोनो को हाथ पकड़कर निकलते देखा गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी डेटिंग की खबरें फैलने लगी. फैंस कयास लगाने लगे कि दोनों रिलेशनशिप में है. उनके वीडियोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुए. हालांकि बादशाह ने 14 नंबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को बताया की ये सिर्फ अफवाह है. उन्होंने लिखा “डियर इंटरनेट,में माफी चाहता हूं की आप को निराश कर रहा हूं लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा कुछ भी नही है.”

क्या है बादशाह की डेटिंग और मैरिटल हिस्ट्री ?

बादशाह की शादी ब्रिटिश मूल की जैस्मीन मसीह से 2012 में हुई थी, जिनसे उनकी 6 साल की एक बेटी भी है. उनकी बेटी का नाम जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो दोनो अब अलग हो चुके हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि अब तक दोनो में से किसी ने नहीं की है . इसी साल अप्रैल में बादशाह के बारे में अफवाह आ रही थी की वो ईशा रिखी से शादी करने वाले हैं, जिसका जवाब उन्होंने खुद मीडिया के सामने आ कर दिया की सारी खबरें झूठी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार बादशाह और एक्ट्रेस ईशा रिखी डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बात की भी अब तक कोई पुष्टि दोनों द्वारा नहीं हुई है. बादशाह हमेशा से अपने पर्सनल लाइफ को कैमरे से दूर रखने में विशवाश रखते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.