Who Is Orry? ज़िंदगी हो तो ओरी जैसी वरना ना हो… रिलायंस इंडस्ट्रीज में क्या करते हैं काम

4

आज कल जब भी लोग सोशल मीडिया खोलते है, तो उनके ज़हन में बस एक ही सवाल आता है कौन है ओरी? क्या आपको भी सोशल मीडिया पर हर सेलिब्रिटी के साथ एक ही फेस दिखाई देता है? दरअसल बिग बॅास 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से अब तक ओरी सर्च इंजन पर सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है. आपकों बता दें कि ओरहान अवत्रमणि ही वह लोकप्रिय चेहरा है, जिन्हें आप ओरी के नाम से जानते है. हर स्टार किड और बड़े बड़े स्टार्स के साथ सोशल मीडिया पर देखे जाने वाला इस शक्स को वास्तव में कोई नहीं जानते कि आखिर ये करता क्या है और इतना पॉपुलर क्यों है… आज हम आपके सभी प्रश्नों का जवाब देने जा रहे हैं.

कौन है ओरी

ओरहान अवत्रामानी, जिन्हें ‘ओरी’ के नाम से भी जाना जाता है, अक्सर जाहन्वी कपूर, निसा देवगन और सारा अली खान सहित बॉलीवुड हस्तियों के साथ पार्टी करते और घूमते नजर आते हैं. हाल ही में, जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च पर नीता अंबानी, दीपिका पादुकोण और शुभमन गिल के साथ उनकी तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गईं. उन्हें “बॉलीवुड के बीएफएफ” के रूप में भी जाना जाता है, वह हाल ही में अपने बोल्ड फैशन सेन्स और फैन फॉलोइंग के कारण चर्चा में बने हुए हैं.

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड में ओरी क्या करते है काम

ओरी के लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, वह रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरपर्सन ऑफिस में एक विशेष प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में काम करते हैं. इसके अलावा, उन्होंने न्यूयॉर्क के पार्सन्स स्कूल ऑफ़ डिज़ाइन से ललित कला और कम्युनिकेशन डिज़ाइन में ग्रेजुएशन किया है. उनके इंस्टाग्राम पर चार लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनके बायो में लिखा है, “हार्ड वर्क बीट्स टैलेंट, वेन टैलेंट डज नॅाट वर्क हार्ड” वह अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपने जीवन के बारे में अपडेट रखते हैं और अक्सर फिल्म प्रीमियर, छुट्टियों, फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं.

ओरी ने बॉलीवुड स्टार्स को लेकर क्या कहा

एक इंटरव्यू में ओरी ने खुलासा किया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से लोगों को जानते हैं, क्योंकि वे एक ही समय में स्कूल और कॉलेज गए थे. उन्होंने कहा कि ऐसे कुछ ही लोग हैं, जिन्हें वह दोस्त मानते हैं. उन्होंने बताया, “मैं वास्तव में यह नहीं कहूंगा कि मैं इंडस्ट्री में किसी का फ्रेंड हूं, जिन लोगों का मैं फ्रेंड हूं, वे वास्तव में मेरे साथी हैं. हम एक ही उम्र के हैं, हम सभी एक साथ स्कूल गए थे और एक ही समय में कॉलेज. केवल कुछ ही लोग हैं, जिन्हें मैं इंडस्ट्री फ्रेंड मानता हूं और जिनसे मैं इंडस्ट्री में ही मिला, जैसे कि भूमि पेडनेकर. हम कुछ साल पहले तक एक-दूसरे को नहीं जानते थे, लेकिन हम वास्तव में अच्छे दोस्त हैं.

ओरी ने बिग बॉस 17 से किया टीवी जगत में किया डेब्यू

ओरी ने बिग बॉस 17 में शानदार टेलीविजन डेब्यू किया. उनकी एंट्री ने एक फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी. सलमान खान के साथ ओरी को देखकर हर कोई शॉक्ड था, कि क्या सच में वे कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री लेंगे. बाद में वीकेंड का वार पर भाईजान ने ओरी से दुनिया वालों को मिलवाया और उनसे सबसे पूछा जाने वाला सवाल भी किया कि आखिरकार वो करते क्या हैं. इसपर ओरी ने भी कहा, मैं मस्ती करता हूं. जिसके बाद एक्टर ने सीरियस जवाब देने के लिए कहा. तब ओरी ने कहा कि उनको लोग पार्टियों और शादियों में बुलाते हैं और एक सेल्फी के लिए 20 लाख तक पेमेंट देते हैं. जिसपर सलमान खान हैरान रह गए और बोला कि हमे भी लाइफ में अब कुछ करना ही होगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.