कौन हैं मधु मंटेना?मसाबा गुप्ता के Ex हस्बैंड आज रचाएंगे दूसरी शादी,जानिए उनकी होने वाली दुल्हनिया के बारे में

56

बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) आज यानी 11 जून को अपनी गर्लफ्रेंड इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) से शादी करने जा रहे हैं. मधु और इरा की प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गई है. मेहंदी सेरेमनी में फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े स्टार्स आए, जिन्होंने फंक्शन में चार-चांद लगा दिया. मधु की ये दूसरी शादी है. इरा से पहले उन्होंने मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों की शादी सिर्फ 3 साल तक ही चली.

मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी की शादी

मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी रविवार, 11 जून को मुंबई में साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इरा एक योगा शिक्षक और लेखिका है. शादी के बाद कपल रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने वाले है, जिसमें उनके दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से कई सेलेब्स शामिल होंगे. मधु मंटेना ने पहले नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से शादी किया था. 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंधे और 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया. दोनों की शादी सिर्फ 3 साल ही चली. हाल ही में मसाबा ने सत्यदीप मिश्रा से शादी की.

जानें मधु मंटेना के बारे में

मधु वर्मा मंटेना एक उल्लेखनीय भारतीय फिल्म निर्माता और उद्यमी हैं. उन्होंने फिल्म “गजनी”, राजनीतिक थ्रिलर “रक्त चरित्र” और “रण” के साथ-साथ बंगाली नाटक “ऑटोग्राफ” सहित उल्लेखनीय फिल्मों की एक श्रृंखला का निर्माण किया. इसके अलावा उन्होंने अगली और क्वीन जैसी कई फिल्में प्रोड्यूस था. मधु बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रामायण’ की रिलीज के लिए भी कमर कस रहे हैं.

कौन है इरा त्रिवेदी?

वहीं, इरा एक लेखिका होने के साथ-साथ एक योग विशेषज्ञ भी हैं. योग के बारे में उनके कई YouTube पोस्ट और वीडियो हैं. वह योग लव की संस्थापक भी हैं. बता दें कि मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी की मेहंदी सेरेमनी में ऋतिक रोशन खूबसूरत कुर्ता और पायजामा पहनकर पहुंचे. राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी शिरकत की. इस मौके के लिए कपल ने गोल्डन कलर का आउटफिट पहना था. आमिर खान भी फंक्शन में नजर आए थे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.