Mauka Ya Dhokha: समीक्षा भटनागर के लिए मददगार साबित हुआ वेब सीरीज, इस डर पर पाया काबू

3

फिल्म ‘पोस्टर बॉयस’ ‘कैलेंडर गर्ल’ और टीवी शो ‘बाल वीर’ ‘उतरन’ ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे कई सारे टीवी शो में अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाली अभिनेत्री समीक्षा भटनागर अपने नए अवतार से दर्शको का दिल जितने के लिए पूरी तरह तैयार है. जी हां ‘हंगामा’ पर 22 जून को रिलीज होने वाली सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज ‘मौका या धोखा’ में समीक्षा का एक अलग अवतार दिखाई देंगी.

‘मौका या धोखा’ में दिखेंगी समीक्षा

इस सीरीज में समीक्षा भटनागर, हिमांशु मल्होत्रा, और आभास मेहता की भूमिका सस्पेंस की हर हदों को पार कर जाएगा और अंत तक दर्शको को बांधे रखेगा. इन तीनों मल्टीटैलेंटेड सितारों ने “मौका या धोखा” के निर्माण के दौरान अनगिनत चुटकुले, शरारतें और प्रफुल्लित करने वाले पल शेयर किए हैं. ऑनसेट सभी कलाकारों ने कई सारे ऐसे काम किये, जिसे करके उनको अपने आप पर गर्व महसूस हुआ. यहा तक की अपने अंदर के दर को भी ख़त्म किया. उनका तालमेल इतना प्रभावशाली है कि फैंस उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सीरियल को लेकर क्या बोली समीक्षा भटनागर

इस सस्पेंस थ्रिलर पर समीक्षा भटनागर का कहना है कि “एक कलाकार के जीवन में बहुत कम ही ऐसा किरदार मिलता है, जिससे आप डरे और उत्साहित होते हो. मुझे पानी से बहुत डर लगता है, जिसे अब मैंने दूर कर लिया है. यह डरावना था और मैं उस पल को नहीं भूल सकती, जब मुझे पानी से भरे टब में गिरा दिया गया था. मेरे हाथ और पैर बंधे हुए थे. सही शॉट पाने के लिए शॉट को कई बार दोहराया जाना था और मुझे एक ब्रेकपॉइंट पर ले जाया गया. हिमांशु, आभास, और मैंने सेट पर और बाहर दोनों तरह से एक ऐसा बॉन्ड बनाया है, जो वास्तव में कमाल का है. गोवा में शूटिंग करना सोने पर सुहागा था. मैं उत्साहित हूं, यह जानने के लिए कि दर्शकों को हमारा शो बेहद पसंद आएगा.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.