Weather Forecast: इन राज्यों में होगी भारी बारिश, जानें अपने इलाके के मौसम का हाल

11
01081 pti08 01 2023 000252b
Weather Forecast/ low pressure

स्काइमेट वेदर के अनुसार, मानसून ट्रफ हिमालय की तलहटी के करीब चल रही है. एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र पूर्वोत्तर और पूर्वी मध्य बंगाल की खाड़ी के आसपास के हिस्सों पर बना हुआ है जो मध्य-क्षोभमंडल स्तर तक फैला हुआ है. 3 सितंबर के आसपास उत्तर पश्चिमी बंगाल की खाड़ी में एक ताजा चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र विकसित होने की संभावना है जिसके प्रभाव से अगले 48 घंटों में उसी क्षेत्र में कम दबाव का क्षेत्र विकसित हो सकता है.

Weather Forecast chhattisgarh today

स्काइमेट वेदर के अनुसार, दक्षिणी छत्तीसगढ़ पर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है. एक और चक्रवाती परिसंचरण कोमोरिन क्षेत्र पर है.

19081 pti08 19 2023 000084b
Weather Forecast 3 september/ ravivar ka mausam

स्काइमेट वेदर के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, दक्षिणी छत्तीसगढ़, तेलंगाना, महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों, केरल, आंतरिक कर्नाटक और ओडिशा में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश के आसार हैं.

Weather Forecast bihar and jharkhand

स्काइमेट वेदर के अनुसार, पूर्वोत्तर भारत, पश्चिम बंगाल, पूर्वी बिहार के कुछ हिस्सों, पूर्वी झारखंड, ओडिशा, लक्षद्वीप, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, सिक्किम और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.

01081 pti08 01 2023 000237b
Weather Forecast mp

स्काइमेट वेदर के अनुसार, दक्षिणी मध्य प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, गिलगित बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, उत्तराखंड और लद्दाख में हल्की बारिश की संभावना है.

Weather Forecast delhi ncr

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार को धूप खिली रही और अधिकतम तापमान 36.8 डिग्री सेल्सियस रहा, जो इस मौसम के औसत तापमान से दो डिग्री सेल्सियस अधिक है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने रविवार को भी ऐसा ही मौसम रहने के आसार हैं और इस दौरान अधिकतम तथा न्यूनतम तापमान क्रमश: 37 और 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.