एंटीलिया में ‘जय श्री राम’… राममय हुआ मुकेश अंबानी का घर, राम भक्ति की दिखी अदभुत झलक

2

Ramlala Pran Pratishtha: राम मंदिर में कल प्राण-प्रतिष्ठा समारोह है. पूरे देश में इसकी धूम है. रामभक्ति में पूरा देश डूबा हुआ है. गली चौक चौराहों से लेकर घरों में रामलला के झंडे लगे हैं. इसी कड़ी में दुनिया के सबसे बड़े रईसों में से एक मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया में भी जय श्री राम दिखाई दे रहा है. राम लला प्राण प्रतिष्ठा से पहले एंटीलिया राममय नजर आ रहा है.

एंटीलिया में जय श्री राम
जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले खास तरीके से सजाया गया है. जिससे पूरा एंटीलिया ही राममय नजर आ रहा है. दरअसल एंटीलिया इमारत के सबसे ऊपरी हिस्से में रंगीन लाइट लगाई गई है. लाइटों से जय श्री राम लिखा है. यही नहीं इसके साथ राम मंदिर का चित्र भी बना हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने अपने घर के सबसे ऊपरी हिस्से में लाइटिंग कराई है. एंटीलिया को भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा से पहले सजाया गया है. गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए भारतीय उद्योग जगत भी कई लोगों को आमंत्रित किया गया है. इनमें रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के साथ उनका परिवार भी शामिल है.

कल होगा भव्य समारोह
अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कल यानी सोमवार को भव्य आयोजन हो रहा है. समारोह को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. कार्यक्रम में पीएम मोदी भी शामिल हो रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में 22 जनवरी को सुबह 10.25 बजे पहुंचेंगे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से वह हेलीकॉप्टर से 10.55 बजे श्री राम जन्मभूमि जाएंगे. इसके बाद 12.05 से 12:55 बजे तक प्राण प्रतिष्ठा समारोह में रहेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.