राहुल गांधी की किसानों के साथ धान रोपते हुए वीडियो वायरल, हिमंत बिस्वा सरमा ने कसा ऐसा तंज

57

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को हरियाणा के सोनीपत जिले के मदीना गांव का अनियोजित दौरा किया, जहां उन्हें खेतों में किसानों के साथ समय बिताते देखा गया. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कैमरापर्सन द्वारा कृषि भूमि में घुटने तक पानी में चलते हुए राहुल गांधी के मोमेंट्स को कैद करने का एक वीडियो पोस्ट किया और तंज कसते हुए कहा, राजकुमार की अचानक इच्छा, और उनकी हताशा, वास्तविकता को पाने के लिए हास्यास्पद है. बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने भी यही वीडियो पोस्ट किया और राहुल गांधी को आत्म-मग्न किसान बताया, जिन्होंने चार-पांच कैमरों के सामने धान की रोपाई की.

वास्तविक दिखने की इच्छा और उतावलापन हास्यास्पद

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी में अचानक पैदा हुई वास्तविक दिखने की इच्छा और उतावलापन हास्यास्पद है. सरमा शनिवार को राहुल के हरियाणा के सोनीपत जिले के मदीना गांव में अचानक रुकने का जिक्र कर रहे थे, जहां उन्होंने लोगों से बातचीत की और खेतों में काम करने वाले किसानों के साथ समय बिताया. सरमा ने यह भी दावा किया कि जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष तस्वीरें खिंचवा रहे थे, तब किसानों के साथ धक्का-मुक्की हुई. हरियाणा में कांग्रेस के नेताओं ने बताया था कि राहुल ने धान की बुआई की, ट्रैक्टर चलाया और खेतों में काम करने वाली महिला मजदूरों द्वारा लाया गया खाना खाया.

रील जीवन पर ध्यान देने के बजाय वास्तविक बनें

किसानों के साथ राहुल का एक संक्षिप्त वीडियो शेयर करते हुए, हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया, राजकुमार में अचानक पैदा हुई वास्तविक दिखने की इच्छा और उतावलापन हास्यास्पद है. लेकिन भगवान के लिए, अपनी फोटो और वीडियो टीम से तस्वीर खिंचवाने के अपने उत्साह में, हमारे अन्नदाताओं की गरिमा से खिलवाड़ न करें. सरमा ने कहा, खुद को किसान बताने के लिए किसानों से धक्का-मुक्की करना निंदनीय है मिस्टर गांधी. रील जीवन पर ध्यान देने के बजाय वास्तविक बनें. (भाषा इनपुट के साथ)

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.