सारा अली खान को छोड़ भैंस के साथ रोमांस करते दिखे विक्की कौशल, फिर एक्ट्रेस ने जो किया उसे देख रह जाएंगे दंग

5

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल जल्द ही जरा हटके जरा बचके फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये पहली बार होगा, जब दोनों स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फैंस दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अब सारा और विक्की द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे. अभिनेताओं ने वीकेंड में अपकमिंग एपिसोड के लिए शूटिंग की.

भैंस के साथ रोमांस करते दिखे विक्की कौशल

सारा और विक्की दोनों ने द कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वे धमाकेदार एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं. सारा जहां विक्की के साथ डांस करने में बिजी हैं, वहीं विक्की उन्हें छोड़कर भैंस के साथ डांस कर रहे हैं. सारा ये देखकर एक्टर को लात मारती है और दूल्हे के रूप में तैयार एक अन्य व्यक्ति के साथ बाहर निकलती है, जिसे विक्की के चेहरे का कट-आउट मास्क पहने देखा जा सकता है. बॉलीवुड अभिनेत्री ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “कप्पू और सोम्या के बीच की भैंस, फिर हर रोमांस में भैंस होती है.”

ऑफएयर होगा द कपिल शर्मा शो

बता दें कि द कपिल शर्मा शो जून में ऑफएयर होने जा रहा है. ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो कपिल जुलाई में अपने लाइव प्रदर्शन के लिए अमेरिका जा रहे हैं. अपने पिछले कनाडा दौरे के दौरान, कपिल को यूएस वीजा मुद्दों के कारण अपनी टीम के साथ वापस लौटना पड़ा था. इससे पहले, द कपिल शर्मा शो के ऑफ-एयर होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कपिल ने अपने दौरे के बारे में विशेष रूप से बीटी के साथ साझा किया था. उन्होंने कहा, ‘अभी यह फाइनल नहीं हुआ है. हमें जुलाई में अपने लाइव टूर के लिए यूएसए जाना है और हम देखेंगे कि उस समय क्या करना है. ऐसा कहने के बाद भी वह बहुत दूर है. फाइनली, अब यह कंफर्म हो गया है कि उनका वीजा मंजूर होते ही शो ऑफ-एयर हो जाएगा. द कपिल शर्मा शो टूर 8 जुलाई से शुरू होगा और छह शहरों की यात्रा करेगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.