Vicky Kaushal ने क्यों साइन की थी डंकी

4

Vicky Kaushal ने डंकी में अपनी कैमियो परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा. राजकुमार हिरानी की ओर से निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में थे.

Vicky Kaushal Pic
Vicky kaushal

द वीक मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में, विक्की ने शेयर किया कि कैसे वह संजू के बाद फिर से निर्देशक के साथ काम करने गए क्योंकि वह वास्तव में उनकी तारीफ करते हैं. इंटरव्यू में विक्की ने बताया कि कैसे उन्होंने राजकुमार हिरानी के बारे में सुनने के बाद उन्हें इस किरदार के लिए बुलाया था.

Dunki 1 1
Dunki

उन्होंने कहा, “मैंने राजू सर से कहा कि अगर वह चाहते थे कि मैं वहां से बिना किसी का ध्यान खींचे गुजर जाऊं, तो भी मैं खुशी-खुशी ऐसा करूंगा… मेरे पिता (एक्शन डायरेक्टर) शाम कौशल डंकी पर काम कर रहे थे और क्योंकि सुखी के किरदार में वह फायर सीक्वेंस था, मेरे पिता ने राजकुमार हिरानी से पूछा कि यह किरदार कौन निभा रहा है. वह जानना चाहते थे कि ‘मुझे किसको जलाना है?’

Vicky Kaushal 5
Why vicky kaushal says yes to dunki

राजुकमार हिरानी ने कहा कि उन्हें विक्की जैसा कोई चाहिए था, लेकिन उन्होंने मुझे फिल्म ऑफर नहीं की, क्योंकि उन्हें लगा कि यह एक छोटी भूमिका है. जब मेरे पिताजी घर आए, तो मैंने उनसे पूछा कि मीटिंग कैसी रही. उन्होंने डायरेक्टर के साथ बातचीत का जिक्र किया.

Vicky Kaushal 2
Vicky kaushal photo

विक्की ने कहा, जिसके बाद मैंने कहा, ‘वास्तव में?’ अगले ही दिन मैंने राजू सर को फोन किया और उनसे कहा कि अगर इसमें मेरे जैसा कोई होना ही है, तो मैं क्यों नहीं? मैं उसी दिन उनके ऑफिस पहुंचा और स्क्रिप्ट सुने बिना ही हां कह दिया. पहली बार मैंने स्क्रीनिंग के दौरान पूरी फिल्म देखी. मैं केवल अपना हिस्सा जानता था.

Also Read- Dunki से लेकर 3 Idiots तक, Rajkumar Hirani ने लीक से हटकर समाज को जागरूक कर दिया बेजोर एंटरटेनमेंट

Vicky Kaushal 2
Vicky kaushal black and white photo

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें फिल्म में पंजाब का सीन कितना पसंद आया. उन्होंने कहा, “मैं लंबे समय के बाद पंजाब को इस तरह देखकर खुश था. मैंने राजू सर से कहा कि, ऐसे समय में जब सब कुछ कठिन और वास्तविक है, जहां हम राज्यों की समस्याओं और संघर्षों को देखते हैं, उन्होंने वास्तव में पंजाब को इतना रंगीन दिखाया.

Dunki
Dunki story

डंकी दोस्ती, अवैध रूप से अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को पार करना, घर और प्यार के प्रति पुरानी यादों की एक खूबसूरत गाथा है. इसने इस साल वेलेंटाइन डे पर नेटफ्लिक्स पर अपना ओटीटी डेब्यू किया.

Dunki Trailer Review
Dunki ott release

जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म 21 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Read Also- Dunki OTT Release: फाइनली! शाहरुख खान-तापसी पन्नू की फिल्म डंकी इस ओटीटी पर हुई रिलीज, जानें कब और कहां देखें

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.