वैभवी उपाध्याय ने नहीं पहनी थी सीट बेल्ट, अचानक ट्रक ने मारी टक्कर और फिर… जानिये कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा

57

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया है. एक्ट्रेस अपने मंगेतर जय गांधी के साथ पहाड़ों में घूम रही थी. तभी ट्रक की टक्कर से कपल की गाड़ी 50 फुट खाई में गिर गई और एक्ट्रेस की तुंरत मौत हो गई, वहीं उनके मंगेतर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया गया. उन्हें मामूली चोटें आई हैं. अब निर्माता जेडी मजेठिया ने साझा किया है कि दुर्घटना के समय वैभवी ने सीट बेल्ट नहीं लगाई हुई थी और ये भी बताया कि उस पल आखिर हुआ क्या था.

जेडी मजेठिया ने बताया कैसे हुआ हादसा

जेडी मजेठिया ने विरल भयानी संग बातचीत में बताया, ‘वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर के साथ हिमाचल में थीं. दिसंबर में दोनों की शादी होनी थी. उनकी कार एक मोड़ पर थी और सड़क काफी संकरी थी. वे एक ट्रक को गुजरने देने के लिए रुके. जैसे ही ट्रक उनके पास से गुजर रहा था, उसने कार को टक्कर मारी और वह घाटी में जा गिरी. जब ये हादसा हुआ, तब वैभवी ने सीट बेल्ट भी नहीं पहनी थी. मजीठिया ने कहा कि दुर्घटना 22 मई सोमवार को हुई थी. उन्होंने यह भी कहा कि सिर में चोट, आंतरिक रक्तस्राव या सदमा के कारण उनकी मौत हुई है.

आकांक्षा रावत ने भी वैभवी की मौत पर कही ये बात

वैभवी की दोस्त, अभिनेत्री आकांक्षा रावत ने द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ साझा किया कि वैभवी के भाई अंकित ने उन्हें दुर्घटना के विवरण के बारे में सूचित किया. उन्होंने कहा, ‘ऐसी खबरें हैं कि वे तेज रफ्तार में थे और कार नियंत्रण खो बैठी, लेकिन यह सच नहीं है. मुड़ते समय एक ट्रक ने उन्हें साइड से टक्कर मार दी और इससे कार फिसलकर घाटी में जा गिरी.” वैभवी ने साराभाई वर्सेज साराभाई में मजेठिया के साथ काम किया है. इसके अलावा वैभवी को दीपिका पादुकोण अभिनीत छपाक, राजकुमार राव और टिमरी अभिनीत सिटी लाइट्स जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया था. उन्होंने क्या कुसूर है अमला का?, साराभाई वर्सेज साराभाई और प्लीज फाइंड अटैच्ड, जीरो केएमएस जैसी वेब सीरीज जैसे कई टेलीविजन शो में काम किया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.