Vaibhavi Upadhyay: इतने करोड़ की मालकिन थी वैभवी, मौत के बाद एक्ट्रेस का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा वायरल

73

जीवन का कोई भरोसा नहीं है. यह कब किसका कैसे साथ छोड़ जाएगी किसी को पता नहीं है. आदित्य सिंह राजपूत के बाद टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया. दरअसल अभिनेत्री बीते कुछ समय से अपने मंगेतर सुरेश गांधी संग हिमाचल प्रदेश में घूम रही थी. दोनों 23 मई को बंजार की तीर्थन घाटी घूमने जा रहे थे. उसी दौरान बंजार के पास सिधवा में उनकी गाड़ी ने अचानक नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क से करीब 50 फुट नीचे गहरी खाई में जा गिरी. एक्ट्रेस की तुंरत मौत हो गई, वहीं उनके मंगेतर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया गया. उन्हें मामूली चोटें आई हैं.

कई सीरियल्स में वैभवी उपाध्याय ने किया है काम

वैभवी गुजराती थिएटर सर्किट में एक प्रसिद्ध चेहरा थीं, हिंदी शो में वह साराभाई वर्सेज साराभाई में जैस्मीन के रूप में अपनी भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय थीं. वैभवी उपाध्याय को पहाड़ियां बहुत पसंद हैं और इंस्टाग्राम पर उनका आखिरी वीडियो हिमाचल प्रदेश का है. वैभवी सिर्फ साराभाई में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध नहीं थीं. वैभवी उपाध्याय ने क्या कुसूर है अमला का?, साराभाई वर्सेज साराभाई और प्लीज फाइंड अटैच्ड, जीरो केएमएस जैसी वेब सीरीज जैसे कई टेलीविजन शो में काम किया है.

दीपिका पादुकोण संग इस फिल्म में आईं नजर

वैभवी उपाध्याय को दीपिका पादुकोण अभिनीत छपाक, राजकुमार राव और टिमरी अभिनीत सिटी लाइट्स जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया था. लेटेस्ट इन बॉलीवुड की रिपोर्ट की मानें तो वैभवी की नेट वर्थ 1 मिलियन डॉलर थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में सुरेश गांधी संग सगाई की थी और दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. एक्ट्रेस संग ‘साराभाई वर्सेज साराभाई टेक 2’ शो में काम कर चुके प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया ने इस दुखद खबर को ब्रेक किया. उन्होंने एक ट्वीट कर हादसे को उत्तर भारत में बताया. “जीवन बहुत अप्रत्याशित है. एक बहुत अच्छी अभिनेत्री, प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई बनाम साराभाई की ‘जैस्मीन’ के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया. वह उत्तर में एक दुर्घटना का शिकार हो गईं. परिवार उन्हें कल सुबह लगभग 11 बजे मुंबई लाएगा.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.