यूट्यूबर Armaan Malik के बच्चों के लिए उर्फी जावेद ने भेजा स्पेशल तोहफा, जानें गिफ्ट में क्या था?

51

Uorfi Javed Gifts to Armaan Malik Kids: लोकप्रिय यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) सोशल मीडिया पर जाना-पहचाना नाम हैं. अरमान की दो पत्नियां हैं और दोनों कुछ समय पहले ही मां बनी है. अपने बच्चों के बारे में यूट्यूबर अक्सर अपडेट देते रहते हैं. अरमान के बच्चों के लिए उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने तोहफा भिजवाया है. चलिए आपको बताते हैं गिफ्ट में क्या है.

उर्फी ने भेजी अरमान के बच्चों के लिए गिफ्ट

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक और दूसरी पत्नी कृतिका मलिक है. पायल जुड़वा बच्चों की मां बनी थी और कृतिका ने एक बेटे को जन्म दिया था. लेटेस्ट ब्लॉग में पायल ने फैंस को बताया कि उनके घर उर्फी जावेद ने एक पार्सल भिजवाया था. इस पार्सल में फूलों का गुलदस्ता, केक और चॉकलेट था. ये खास तोहफा उर्फी ने अरमान के पायल और कृतिका के लिए भेजा और इसपर लिखा था, ‘डियर कृतिका और पायल, आपके बच्चों के लिए ढेर सारी बधाई. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें. आपकी सेहत और वेल्थ अच्छी रही.’ इस तोहफे के लिए पायल ने उर्फी को शुक्रिया कहा है.

अरमान मलिक ने की है दो शादियां

गौरतलब है कि अरमान मलिक ने अपनी पहली पत्नी पायल से साल 2011 में शादी की और दोनों को एक बेटा चिरायु मलिक है. 6 साल के बाद अरमान 2018 में पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका के साथ शादी की. तब से ये चारों एकसाथ रह रहे हैं. पायल और कृतिका को अक्सर एकसाथ कई मौकों पर देखा जाता है.

उर्फी जावेद इन शोज में आई है नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. वह बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद प्रसिद्ध हुईं. हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें सीजन में नजर आई थी. उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.