UK Rider ने ‘बिग बॉस-17’ से बाहर निकल कर फैंस को 5 करोड़ की कार से दिया सरप्राइज!

4

अनुराग डोभाल, जिन्हें यूके07 राइडर के नाम से भी जाना जाता है, ने बिग बॉस 17 से अपने अप्रत्याशित रूप से निकाले जाने के बाद के बाद ध्यान आकर्षित किया,झटके से विचलित हुए बिना, अनुराग ने एक नया अध्याय शुरू किया है, एक शानदार उपहार के साथ एक महत्वपूर्ण व्यक्तिगत उपलब्धि का जश्न मनाया है – एक ब्रांड नई लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये है. इंस्टाग्राम पर इस रोमांचक खबर की घोषणा करते हुए अनुराग ने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, ‘एक और सपना पूरा होने वाला है. लेम्बोर्गिनी हुराकैन.’ विलासिता और सफलता के प्रति अनुराग की रुचि को दर्शाते हुए, इस भव्य प्रस्तुति ने टिप्पणी अनुभाग में प्रशंसकों और शुभचिंतकों से बधाइयों की बाढ़ ला दी.

घरवालों की वोटिंग के चलते अनुराग हुए थे आउट

जाने-माने यूट्यूबर अनुराग डोभाल रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ के चर्चित कंटेस्टेंट रहे हैं. एक तगड़े फैनबेस के बावजूद घरवालों की वोटिंग के चलते उन्हें शो से एविक्ट कर दिया गया था. बिग बॉस से निकलने के बाद अनुराग ने अपना एक सपना पूरा कर लिया है.

Lamborghini Huracan की खासियत

अनुराग की नई कार हुराकैन में 5.2-लीटर वी10 इंजन है जो 640 हॉर्सपावर और 443 पाउंड-फुट का टॉर्क उत्पन्न करता है. यह इंजन हुराकैन को 0 से 60 मील प्रति घंटे (97 किमी/घंटा) की रफ्तार 2.9 सेकंड में और 202 मील प्रति घंटे (325 किमी/घंटा) की टॉप स्पीड तक पहुंचाने में सक्षम बनाता है. हुराकैन में एक 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है. इसका फ्रंट-माउंटेड इंजन सभी चार पहियों को पावर देता है. हुराकैन में एक एडवांस्ड इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण प्रणाली है जो ड्राइविंग अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करती है. हुराकैन को अपने स्पोर्टी डिजाइन और शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली है. यह दुनिया की सबसे लोकप्रिय स्पोर्ट्स कारों में से एक है.

अनुराग ने सलमान खान से लिया था पंगा

आपको बता दें कि , अनुराग डोभाल को बिग बॉस से ऑडियंस पोल नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट्स की वोटिंग के आधार पर आउट किया गया था. मिड-एविक्शन टास्क में अनुराग डोभाल, आयशा खान और अभिषेक कुमार नॉमिनेटेड थे. ज्यादातर घरवालों ने अनुराग को बेघर करने के लिए वोट किया और वह शो से निकल गए. शो से बाहर होने के बाद अनुराग डोभाल ने बिग बॉस पर आरोप लगाया था कि उन्हें जानबूझकर एविक्ट किया गया, क्योंकि उन्होंने होस्ट सलमान खान और बिग बॉस से पंगा लिया था. बता दें कि शो में अनुराग कई बार फैनबेस का धौंस जमाते हुए देखे गए थे. शो में उनकी कई कंटेस्टेंट्स से लड़ाई हुई. सलमान खान के साथ भी यूट्यूबर की तू-तू मैं-मैं हो गई थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.