Twinkle Khanna Birthday: 50 की हुईं ट्विंकल खन्ना, समुद्र के अंदर परिवार संग यूं मनाया बर्थडे,फैंस बोले-जलपरी

11
twinkle movie
Twinkle Khanna Birthday

बॉलीवुड एक्ट्रेस, राइटर और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्ना आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही है. एक्ट्रेस फिल्म स्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी है और अक्षय कुमार की पत्नी.

Twinkle Khanna Birthday

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने पूरे परिवार के संग समुद्र के अंदर स्नॉर्कलिंग करती दिख रही है. वीडियो में अक्षय और उनके दोनों बच्चे आरव और नितारा भी दिखी.

65
Twinkle Khanna Birthday

वीडियो में ट्विंकल अपने पति अक्षय कुमार को किस करते दिखी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अपने 50वें बर्थडे पर जब मैं अपने आस-पास की दुनिया और अपने परिवार को देखती हूं, तो मेरी आंखें और दिल अभी भी आश्चर्य से भर जाते हैं.

Twinkle Khanna Birthday

आगे एक्ट्रेस लिखती है, ”लोग महान दार्शनिकों का हवाला दे सकते हैं, लेकिन मैं फाइंडिंग निमो की डोरी का फॉलो करती हूं. चाहे जीवन कुछ भी लाए, वह कहती है बस तैरते रहो. रोमांच कभी खत्म न हो.”

9264be6f 6ef6 493c a6da 295a2188c4b5
Twinkle Khanna Birthday

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल के पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, जलपरी. एक यूजर ने लिखा, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!! आशा है कि आप हमेशा की तरह अद्भुत और मजेदार बनी रहेंगी.

Twinkle Khanna Birthday

एक्ट्रेस फिल्मों से दूर है और अब वो एक सफल इंटीरियर डिजाइनर, लेखक और फिल्म निर्माता हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी चौथी किताब ‘वेलकम टू पैराडाइज’ लॉन्च की.

twinkle khannaa
Twinkle Khanna Birthday

ट्विंकल को किताबें पढ़ना बहुत पसंद है. अब तक उनकी चार किताबें आ चुकी है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. एक्ट्रेस अक्सर किताबों के रिव्यूज भी करती है.

Twinkle Khanna Birthday

ट्विंकल के बेटे का नाम आरव है, जो 21 साल का हो गया है. एक्ट्रेस ने अपने बेटे के बर्थडे पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे और आपकी दयालुता बनी रहे.

dimple kapadia and rajesh khanna
Rajesh Khanna and Dimple Kapadia

ट्विंकल अपना जन्मदिन अपने दिवंगत पिता सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ साझा करती हैं. अपने करियर के दौरान, एक्टर ने 150 से अधिक फिल्मों में काम किया, जिसे आज भी उनके फैंस याद करते हैं.

Akshay Kumar

भले ट्विंकल फिल्मों से दूर है, लेकिन अक्षय फिल्मों में काफी एक्टिव है. एक्टर के पास इन दिनों कई फिल्में पाइपलाइन में है, जिसमें बड़े मियां छोटे मियां, हाउसफुल 5 जैसी फिल्में है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.